बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी

औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी

AURANGABAD: औरंगाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रेलवे ट्रैक से एक सिर कटी हुई शव बरामद हुआ। शव मिलने के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस मृतक के शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

दरअसल, यह मामला औरंगाबाद के नबीनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर रोड स्टेशन का है। जहां होम सिग्नल के पास शव बरामद होने से आस-पास सनसनी फ़ैल गई। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। हालांकि अब तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा की हादसा है या हत्या।

 वहीं युवक की शिनाख्त हेतु विभिन्न स्तर से पुलिस प्रयास कर रही है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि एक अज्ञात युवक की शव रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद किया गया है। जिसका सर धड़ से अलग हैं। युवक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव ले जाया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, क्योंकि मृतक के शरीर में कहीं भी कोई जख्म के निशान नहीं पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि घटनास्थल आरपीएफ की थी। इसलिए इसकी सूचना उन्हें दी गई। सूचना मिलने के बाद आरपीएफ पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और आगे की कारवाई में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की शिनाख्त हेतु विभिन्न स्रोतों से पता लगाया जा रहा है।

Suggested News