वामदल का एलान : एनडीए को हरायेंगे, तेजस्वी को सीएम बनायेंगे

वामदल का एलान :  एनडीए को हरायेंगे, तेजस्वी को सीएम बनायेंगे

Patna : वामदल ने आज बड़ा एलान किया है। सीपीआई नेता राम नरेश पांडे ने कहा है कि एनडीए को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी वामदल पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनायेंग। राम नरेश पांडे ने यह एलान आज तेजस्वी से मुलाकात के बाद किया है। 

दरअसल पिछले कई दिनों से वामदल के नेताओं का राजद के साथ मीटिंग का सिलसिला जारी है। आज एकबार फिर सीपीआई नेता राम नरेश पांडे तेजस्वी से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे। जहां उनकी तेजस्वी के साथ काफी देर से तक मीटिंग हुई। वहीं मीटिंग के बाद राबड़ी आवास से बाहर निकले राम नरेश पांडे काफी जोश में नजर आये। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वामदल का एक ही मिशन है एनडीए को सत्ता से बाहर करना और तेजस्वी को बिहार का सीएम बनाना। रामनरेश पांडे ने कहा कि एनडीए को सत्ता से बाहर करने के लिए महागठबंधन में शामिल सभी दल पूरी तरह से एकजुट है। वामदल भी महागठबंधन के साथ है। 

उन्होंने कहा कि जहां तक सीटों के बंटवारे का सवाल है तो महागठबंधन के अंदर इसे लेकर कोई पेंच नहीं है। बहुत जल्द ही सभी 243 सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों के नाम का एलान हो जायेगा। वहीं जब सीएम चेहरे पर तेजस्वी को लेकर महागठबंधन में जारी गतिरोध पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी राजद है। ऐसे में तेजस्वी ही सीएम चेहरा है। 

बता दें महागठबंधन के अंदर सीटों को लेकर पहले से गतिरोध जारी है। सीटों को लेकर पहले ही जीतन राम मांझी अलग हो चुके है। वहीं उपेन्द्र कुशवाहा की भी महागठबंधन से विदाई हो चुकी है। जबकि कांग्रेस ने पिछले दिनों यह साफ कर दिया है कि इसबार उसे हर हाल में सम्मानजनक सीट चाहिए। 

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News