कैप्टन विक्रम बत्रा को समर्पित ‘शेरशाह’ का दर्शकों पर छाया जादू, खत्म होते होते नम हो गई आंखे, सिद्धार्थ ने जीत लिया दिल

कैप्टन विक्रम बत्रा को समर्पित ‘शेरशाह’ का दर्शकों पर छाया जादू, खत्म होते होते नम हो गई आंखे, सिद्धार्थ ने जीत लिया दिल

DESK: कोरोनाकाल में फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा। कई फिल्मों की तारीख आगे बढ़ी तो कई को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। इसी बीच 12 अगस्त को लंबे इंतजार के बाद बहुचर्चित ‘शेरशाह’ अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। विष्णुवर्धन की इस फिल्म के मुख्य अभिनेता के तौर पर सिद्धार्थ मलहोत्रा और किआरा आडवाणी हैं।

मुख्य जोड़ी के अलावा इस फिल्म में अंकिता गोरा, शिव पंडित, साहिल वैद, शतफ फिगर, जावेद जाफ़री, मीर सर्वर, मनमीत कौर, पवन चोपड़ा, हिमांशु मल्होत्रा, वैभव चौधरी, त्रिशान, प्रवीण सिंह सिसोदियआ जैसे अन्य किरदार भी सहभागी हैं। इस फिल्म के प्रोडूसर कारण जौहर ओर शब्बीर बोक्सवाला हैं।

परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन की है कहानी

इस फिल्म में परमवीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा की कहानी बताई गई है। ट्रेलर में भी उन पर ही फोकस ज्यादा रखा गया है और विक्रम बत्रा के किरदार को निभा रहे सिद्धार्थ मलहोत्रा इस फिल्म में फुल एक्शन में नज़र आ रहे हैं। कारगिल युद्ध पर बनी फिल्म शेरशाह का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके जुड़वा भाई विशाल बत्रा का किरदार अदा किया है। इसका ट्रेलर रविवार को ही रिलीज़ कर दिया गया था। ट्रेलर देखकर ही लोगों की दिल की धड़कम बढ़ गई थी, और सभी बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार था।

IMDb पर मिली शानदार रेटिंग

शेरशाह की अबतक की रेटिंग की बात करें तो इसे लगभग 95% लोगों ने पसंद किया है ओर इसकी रेटिंग अबतक 9/10 IMDB है। लोगों का कहना है कि फिल्म देखते हुए उनकी आंखों मे आंसू आ गए। लोगों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग की भी सराहना की है। वहीं कई दर्शकों को सिद्धार्थ औऱ किआरा की जोड़ी काफी बढ़िया लगी। कई लोगों का तो यह भी मानना है कि यह 2021 की बेस्ट फिल्म है। इसे देखते ही लोगों के मन में आर्मी को लेकर इज्ज़त और भी बढ़ गयी है। बस एक बात लोगों को अखर रही है और वह यह कि इसे सिनेमाघर की बड़ी स्क्रीन नहीं मिली। अगर इसे थियेटर रिलीज मिलती तो फिल्म की वैल्यू में कई गुना ज्यादा इजाफा होता।

Find Us on Facebook

Trending News