बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में आयोजित बीजेपी कोर कमिटी की बैठक में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा 10 सालों में पार्टी पर नहीं लगा भ्रष्टाचार का आरोप

सिवान में आयोजित बीजेपी कोर कमिटी की बैठक में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा 10 सालों में पार्टी पर नहीं लगा भ्रष्टाचार का आरोप

SIWAN : सिवान में आज भारतीय जनता पार्टी के द्वारा कोर कमेटी की बैठक का आयोजन  किया गया। जिसमे बिहार दौरे पर निकले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हिस्सा लिया। बुधवार को दोपहर 2 बजे पुलिस लाईन में रक्षामंत्री का आगमन हुआ। जहाँ उपस्थित पार्टी के नेताओं ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। पुलिस लाईन से अशोका रेसीडेंसी तक कड़ी सुरक्षा के बीच रक्षा मंत्री पहुँचे। जहाँ मुख्य गेट पर महराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पांडेय व मनोज सिंह के द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। उसके बाद सारण क्लस्टर के बैठक की शुरुआत की गयी। इस दौरान सबसे पहले पंडित दिनदयाल उपाध्याय, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी, डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। इस दौरान मंच पर उपस्तिथ अतिथियों को बुके और सॉल देकर सम्मानित किया गया।

वहीँ छपरा सीवान गोपालगंज महराजगंज से आए बीजेपी कोर कमेटी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संबोधित करते हुए कहा की मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रणाम लेकर आया हूं। सभी बीजेपी पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र  में जाकर लोगो से यही कहना है की नरेंद्र मोदी ने प्रणाम भेजा है। वहीं उन्होंने कहा की बीजेपी 2014 से सत्ता में है। आज तक एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नही लगा है। नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए आप सभी के साथ का जरूरत है।

उन्होंने कहा की हमने बूथ कमेटी बनाई है। बूथ कमेटी के सदस्यों को सक्रियता की जरूरत है। सभी बीजेपी पदाधिकारियों से कहा की हर पदाधिकारी को पांच बूथ देखना है। साथ ही चुनाव की तैयारी को लेकर पदाधिकारियों से हाल जाना। राजनाथ सिंह ने कहा की देश को अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है। हम 11 वें स्थान से 5 वें स्थान पर आ गए है। हम इसी रफ्तार से तीसरें स्थान पर  पहुंच जायेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर किस तरह की तैयारी की जाए। इस पर भी चर्चा की।

उन्होंने बताया कि अब समय बहुत ही कम बचा हुआ है। जिसको देखते हुए बूथ स्तर प्रखंड स्तर और विधानसभा सहित लोकसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं को किस तरीके से अपने एक-एक वोटरों को एकत्रित करना है। इन सभी तमाम मुद्दों पर उन्होंने चर्चा की। नए मतदाताओं को अपने पार्टी के विशेषताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश में चलाई जा रही तमाम योजनाओं के बारे में बताकर उन तमाम नए मतदाताओं को बीजेपी की पक्ष में वोट डालने को लेकर बताया। इस बैठक में छपरा सीवान गोपालगंज के जिला अध्यक्ष और बिहार बीजेपी के तमाम वरीय नेता मौजूद रहे।

सिवान से परवेज महमूद की रिपोर्ट 

Suggested News