बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार आ रहे हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, आज जमुई में एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट...

बिहार आ रहे हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, आज जमुई में एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बिहार पर विशेष ध्यान दिया है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार बिहार में चुनावी प्रचार करने आ रहे हैं। पीएम मोदी ने जमुई से चुनावी प्रचार प्रसार को शुरू किया था। वहीं आज जमुई में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचेंगे। जहां वो सभा को संबोधित करेंगे। वहीं कल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमण नवादा में होगा। जहां वो लोकसभा चुनाव में जीत की हुंकार भरेंगे। 

बता दें कि, पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा। 19 अप्रैल को नवादा, जमुई, औरंगाबाद और गया में मतदान होगा। वहीं मतदान के पहले बीजेपी के दिग्गज नेताओं के द्वारा बिहार दौरान किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज राजनाथ सिंह जमुई आ रहे हैं। राजनाथ सिंह जमुई लोकसभा क्षेत्र 40 से एनडीए समर्थित एलजेपीआर के प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में वोट मांगेंगे। जमुई से चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को एनडीए के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला आरजेडी प्रत्याशी अर्चना रविदास से होना है।

राजनाथ सिंह श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम में लोगों को संबोधित भी करेंगे। राजनाथ सिंह अरुण भारती को जमुई संसदीय क्षेत्र का सांसद बनाने के लिए जनता के बीच आह्वान करेंगे। उसके बाद राजनाथ सिंह बांका लोकसभा क्षेत्र के शंभूगंज में भी चुनावी प्रचार करेंगे। इसके बाद वो जमूई के तारापुर विधानसभा क्षेत्र के टेटिया बम्बर प्रखंड में शाम 3:30 बजे पहुंचेंगे, जंहा जनसभा को संबोधित करेंगे और लोजपा प्रत्याशी अरुण भारती के लिए जनता से वोट मांगेंगे।

वहीं उनके साथ दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, सांसद चिराग पासवान और एनडीए के कई नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। मालूम हो कि, 19 अप्रैल को जमुई सहित गया, नवादा और औरंगाबाद में मतदान होगा। इससे पहले 4 अप्रैल को पीएम मोदी भी जमुई में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। उनके साथ सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, उपेंद्र कुशवाहा समेत एनडीए के तमाम घटक दलों के नेता मौजूद थे। वहीं आज रक्षामंत्री जमुई में प्रचार करेंगे। वहीं 17 अप्रैल को प्रचार का अंतिन दिन है। 

Suggested News