बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

28 फरवरी को सिवान आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जिलाधिकारी और एसपी ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा

28 फरवरी को सिवान आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जिलाधिकारी और एसपी ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा

SIWAN : सिवान में बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बीजेपी कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे। ज्ञात हो कि शहर के एक निजी होटल में बैठक आयोजित होगा। इस बैठक में सिवान, महाराजगंज, गोपालगंज और छपरा लोकसभा क्षेत्र के कोर कमेटी के सदस्य मौजूद रहेंगे।

रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर सिवान में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला अधिकारी और एसपी हर एक स्थिति परिस्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11:00 बजे सिवान के पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे। उसके बाद शहर के एक निजी होटल में बीजेपी कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में सारंग क्लस्टर के बीजेपी कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे।

जिलाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता और एसपी अमितेश कुमार सिंह संयुक्त रूप से पुलिस लाइन और कार्यक्रम स्थल परी वाटिका का निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिस रास्ते से रक्षा मंत्री पुलिस लाइन से परी वाटिका तक जाएंगे जिला प्रशासन द्वारा निरीक्षण किया गया।

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्थानीय पुलिस के साथ-साथ SSB का स्पेशल टुकड़ी को भी तैनात किया गया है। हर एक चौक चौराहे पर भाड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। बताते चलें की 2 मार्च को प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी भी औरंगाबाद आयेंगे। जबकि गृह मंत्री अमित शाह 5 मार्च को बिहार आ रहे हैं। 

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News