65 साल की उम्र में खोज रहा था पत्नी, मैरेज ब्यूरो वाले ने शादी कराने के नाम पर ठगा

65 साल की उम्र में खोज रहा था पत्नी, मैरेज ब्यूरो वाले ने शादी कराने के नाम पर ठगा

Patna: प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. और इस घटना ने इस बात को सही साबित कर दिया है. घटना पटना में 65 वर्षिय वृद्ध के साथ घटित हुआ है. बताया जा रहा है कि 65 वर्षिय वृद्ध मधेश्वर यादव जो बिक्रम थाना इलाके के रहने वाले है। अखबार में प्रकाशित विज्ञापन देखा जिसमे लिखा था वधु की आवश्यकता वाले सम्पर्क करें और विज्ञापन में दिए हुआ नम्बर पर मधेश्वर ने कॉल दिया। 

उसने खुद को तलाक शुदा बता कर शादी करने की इच्छा जाहिर की. जिसके बाद मैरेज ब्यूरो की एक महिला ने पहले 5 हजार रुपये अपने अकाउंट में जमा करने को बोली। इस बात पर वृद्ध ने कहा कि मेरे पास पैसा नहीं है। मैरेज ब्यूरो की महिला ने मधेश्वर को लगातार और बार-बार कॉल करना शुरू किया। बात बढ़ती गई और पीड़ित उस महिला के झांसे में फंस गया। महिला ने कहा कि आपको गया रेलवे में कार्यरत महिला से शादी करा दूंगी। इस बात पर मधेश्वर भी राजी हो गया.

महिला ने कहा कि आप पहले पैसा डालिए फिर मैं लड़की से बात करवा दूंगी। फिर भी मधेश्वर उसके फरेब में नहीं आया। मैरेज ब्यूरो वाली ने किसी दूसरी महिला का नम्बर दिया और कहा कि यही वो महिला है जो आप से शादी करेगी। पहले बात कर लीजिए फिर आप पैसा दीजियेगा। मधेश्वर भी वैसा ही किया और दूसरी महिला से हफ्ता दिन बात किया। जिसके बाद पैसा मैरेज ब्यूरो वाले अकाउंट में डाल दिया। मधेश्वर प्रेमिका के आगोश में आ गया था और उन्होंने 18 सौ रुपए डाल दिया। 

इसके बाद मधेश्वर का फ़ोन कोई भी नहीं उठा रही है. मधेश्वर यादव ने पटना के कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराने पहुंचा। पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News