तिरहुत आईजी से मिला भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, वैशाली की बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग

तिरहुत आईजी से मिला भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, वैशाली की बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग

MUZAFFARPUR : वैशाली की बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर सोमवार को भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल आईजी गणेश कुमार से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने आई जी को ज्ञापन सौंपकर करनौती की बेटी को शीघ्र इंसाफ दिलाने का मांग किया। प्रतिनिधिमंडल से आईजी ने इस मामले में अभी तक हुई कार्रवाई की चर्चा की। साथ ही पूरे मामले का अति शीघ्र उद्भेदन कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस हर एंगिल पर जांच कर रही है प्रतिफल शीघ्र सामने आएगा। लेकिन आई जी के आश्वासन से प्रतिनिधिमंडल के सदस्य संतुष्ट नहीं हुए तथा घटना के एक सप्ताह बाद भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं करने पर कड़ा एतराज जताया। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने आई जी से कहा कि पुलिस के ढुलमुल रवैया से लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया है। चारों ओर आंदोलन हो रहा है। इसलिए समय रहते कार्रवाई हो।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा की पुलिस इस घटना में लापरवाही बरत रही है। यदि अपराधियों का शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुआ तो हम उग्र आंदोलन करेंगे। आई जी से मिलने के बाद पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा एवं अजीत कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस का अब तक का कार्रवाई बहुत संतोषप्रद नहीं है। हम कल अपने साथियों के साथ बैठकर विचार विमर्श के उपरांत राज्यव्यापी आंदोलन का ऐलान करेंगे। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि जब तक अपराधी को फांसी के फंदे तक नहीं पहुंचाएंगे तब तक हम सब शांत नहीं बैठेंगे। 

आई जी से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार के अलावा फ्रंट के नेता मनीष बसंत, राजीव कुमार, सुमन कुमार सिंह, संतोष साही, शिवम कुमार सिंह, विनय ठाकुर, मनोज सिंह, कन्हैया कश्यप आदि प्रमुख थे।

वहीँ गया में वैशाली ज़िला के पटोरी थाना क्षेत्र के छात्रा के साथ दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले को लेकर गया शहर के अंबेडकर चौक से पुल्ररल्स पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अलका सिंह के नेतृत्व में गया शहर के राजेंद्र टॉवर चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया। इसके मद्देनजर गया शहर वासियों ने कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च में छात्रा की हत्यारे को गिरफ्तारी एवं फांसी की सजा  दिलाए जाने की मांग की गयी। मार्च में शामिल लोगों ने छात्रा की न्याय दिलाने के पक्ष में नारेबाजी की।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द और गया से मनोज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News