दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले देहरादून में कर रहे थे जनसभा

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले देहरादून में कर रहे थे जनसभा

NEW DELHI : बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से सामने आई है जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल करुणा से ग्रसित हो गए इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने टि्वटर हैंडल पर दी है फिलहाल कोुरोना संक्रमित होने के बाद अरविंद केजरीवाल को आइसोलेशन में रखा गया है।

संपर्क में आए लोगों को लिए संदेश

अपने ट्विटर हैंडल पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा है कि मुझे करना संक्रमण हुआ है और लक्षण हल्के हैं मैंने फिलहाल खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है जो भी लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं वह खुद को सेलेक्ट कर ले और कोरोना टेस्ट करा लें।


एक दिन देहरादून में थे केजरीवाल, जनसभा को किया था सबोधित

बता दें कि पिछले 5 दिनों में अरविंद केजरीवाल ने यूपी-उत्तराखंड और पंजाब के कई शहरों का दौरा किया है। जिनमें 3 जनवरी को उन्होंने देहरादून में जनसभा की थी। 2 जनवरी को लखनऊ में जनसभा की थी। 1 जनवरी को अमृतसर तथा राम तीर्थ मंदिर में वह पहुंचे थे। वहीं 31 दिसंबर को पंजाब के पटियाला में शांति मार्च में शामिल हुए और 30 दिसंबर को चंडीगढ़ में विजय यात्रा में वह शामिल हुए थे।

नई दिल्ली में चार हजार से ज्यादा मामले

दिल्ली में 29 दिसंबर को कोरोना के 923 केस दर्ज हुए थे. इसके बाद 30 दिसंबर को 1313 केस, 31 दिसंबर को 1796 केस आए. लेकिन नया साल शुरू होते ही अचानक संख्या में बड़ा उछाल देखने को मिला. 1 जनवरी को दिल्ली में 2796 केस आए, जबकि 2 जनवरी की रिपोर्ट में 3194 केस आए और अब 3 जनवरी को संक्रमितों की संख्या 4099 हो गई है


Find Us on Facebook

Trending News