बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली विधान सभा चुनाव : बीजेपी ने सभी 70 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम किया तय, आज होगा एलान

दिल्ली विधान सभा चुनाव : बीजेपी ने सभी 70 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम किया तय, आज होगा एलान

NEWS4NATION DESK : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी आज अपने प्रत्याशियों के नाम का एलान करेगी। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार देर रात तीन घंटे चली चुनाव समिति की बैठक में दिल्ली के सभी 70 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम का चयन कर लिया गया।

सूत्रों के अनुसार आज दोपहर सभी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। खबर यह भी है कि इसबार बीजेपी चुनाव परिणाम से सीएम कैंडिडेट का एलान नहीं करेगी।  
 
गुरुवार देर रात दिल्ली विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में काफी देर तक बैठक हुई। तकरीबन तीन घंटे तक चली बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में सभी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई। 

चर्चा के बाद दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग गई है। इसी के साथ बैठक में चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा की गई है। बताया जा रहा है कि चुनाव अभियान के तहत 5000 चुनावी बैठकें की जाएंगी। 


 गौरतलब हो कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। सीएम अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से तो डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पटपड़गंज सीट से चुनाव लड़ेंगे। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से नामांकन भी दाखिल कर दिया है।  

Suggested News