अमित शाह के घर पर प्रदर्शन करने जा रहे AAP विधायकों को पुलिस ने पकड़ा....

अमित शाह के घर पर प्रदर्शन करने जा रहे AAP विधायकों को पुलिस ने पकड़ा....

DESK: दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे  आप के कई विधायकों को हिरासत में ले लिया है. दिल्ली पुलिस ने आज केजरीवाल के विधायकों को अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी थी. आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर दावा किया है कि विधायक ऋतुराज, राघव चड्ढा,  कुलदीप कुमार और संजीव को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि इन विधायकों को हिरासत में लिया गया है. ये विधायक बिना इजाजत गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे. आप ने ट्वीट कर कहा है कि वे बीजेपी की अगुवाई में चल रहे दिल्ली के नगर निगमों में 2457 करोड़ रुपये की गड़बड़ी के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे. आम आदमी पार्टी ने गृह मंत्री अमित शाह पर बरसते हुए कहा है कि गृह मंत्री और उनकी पुलिस भले ही उन्हें जेल में डाल दे लेकिन उनकी आवाज को दबा नहीं सकती है. 

आप का कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह उनके विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं. ग्रेटर कैलाश से AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने विधायक ऋतुराज को गिरफ्तार कर लिया है.  आज उन्हें एलजी अनिल बैजल से मिलने जाना था.

Find Us on Facebook

Trending News