बिना मास्क पकड़े जाने पर प्रेमी जोड़ों का हाईवोल्टेज ड्रामा- महिला बोलीं- 'मास्क नहीं पहनूंगी...पति को गाड़ी में किस करूंगी', वीडियो वायरल

 बिना मास्क पकड़े जाने पर प्रेमी जोड़ों का हाईवोल्टेज ड्रामा- महिला बोलीं- 'मास्क नहीं पहनूंगी...पति को गाड़ी में किस करूंगी', वीडियो वायरल

NEW DELHI : राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर एक बार फिर तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में सरकार और प्रशासन की ओर से लगातार लोगों पर सख्ती बरती जा रही है। इसी सिलसिले में दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू है। ऐसे में शनिवार और रविवार को बिना ई-पास के दिल्ली की सड़कों पर घूमने की अनुमति नहीं है। इसी बीच रविवार को दिल्‍ली पुलिस की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पति-पत्नी को पुलिसकर्मियों से साथ बदसलूकी करते हुए देखा जा सकता है। वायरल वीडियो पुरानी दिल्‍ली के दरियागंज इलाके का है, जहां रविवार दोपहर कपल को पुलिस ने रोककर कार में मास्‍क नहीं पहनने और बिना ई-पास के घूमने को लेकर सवाल किया था। इसके बाद दोनों पति-पत्नी पुलिस से बुरी तरह उलझ गए। महिला का कहना था कि 'मैं अपने पति के साथ कार में हूं, मास्क नहीं पहनूंगी...पति को गाड़ी में किस करूंगी'। यह हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। 

पुलिस के मुताबिक यह घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है। कार में जा रहे एक दंपति को मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका और मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा तो महिला पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करने लगी और कहा कि वे जुर्माना नहीं देंगे। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस से झगड़ा कर रहे इन लोगों को दरियागंज थाने ले जाकर पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही थाने से महिला स्टाफ को बुलाकर महिला को भी काबू कर थाने लाया गया। इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों का हाथ भी झटक दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने भीड़ को भी उकसाने का प्रयास किया। वीडियो देखने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले में और भी धाराएं जोड़ने की बात कर रहे हैं। आरोपियों की पहचान मध्य दिल्ली के पटेल नगर निवासी पंकज और उसकी पत्नी आभा के रुप में हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News