शादी का झांसा देकर फेसबुक फ्रेंड से दिल्ली के एसडीएम ने किया दुष्कर्म, बिहार से है मामले का कनेक्शन

शादी का झांसा देकर फेसबुक फ्रेंड से दिल्ली के एसडीएम ने किया दुष्कर्म, बिहार से है मामले का कनेक्शन

NEW DELHI : जिन अधिकारियों पर इस बात की जिम्मेदारी होती है कि वह दुष्कर्म जैसी घटनाओं को रोकें, वही अब शादी का झांसा देकर दुषकर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे  हैं। मामला देश की राजधानी दिल्ली से जुड़ा है, जहां एसडीएम जैसे पद को कलंकित  करते  हुए एक अधिकारी ने अपनी फेसबुक फ्रेंड से नजदीकी बढ़ाई और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता ने वजीराबाद थाने में शिकायत दी, जिस पर 12 अक्टूबर को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। लेकिन मामला एसडीएम से जुड़ा है, इसलिए 20 दिन गुजरने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

बिहार की रहनेवाली है पीड़िता

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, मूलरूप से बिहार निवासी पीड़िता गुरुग्राम स्थित एक मल्टीनेशनल कम्पनी में उच्च पद पर कार्यरत है। वह वर्तमान में द्वारका मोड़ इलाके में रहती है। पुलिस के अनुसार, करीब एक साल पहले पीड़िता की फेसबुक पर एक युवक से मुलाकात हुई थी जिसने खुद को दानिक्स अधिकारी बताया था और तब वह ट्रेनिंग पूरी कर रहा था। फेसबुक पर हुई बातचीत के बाद जल्द ही दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। इस बीच दानिक्स अधिकारी की ट्रेनिंग पूरी हो गई। इसके बाद उसे यमुना पार के एक इलाके की सब डिवीजन में एसडीएम के पद पर तैनाती मिली थी। 

आठ माह से झूठे प्यार में फंसाकर करता रहा रेप 

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एसडीएम ने उसे पहले वजीराबाद इलाके में एक फ्लैट पर बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद शादी करने की बात कहकर तिमारपुर स्थित सरकारी फ्लैट में बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। यह सिलसिला करीब आठ माह से चल रहा था। 

शादी की बात पर बंद की बात

इस बीच पीड़िता ने शादी करने की बात कही तो एसडीएम ने बात टाल दी, लेकिन जब पीड़िता लगातार शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो आरोपी एसडीएम ने उससे बातचीत करनी बंद कर दी। इसके बाद पीड़िता ने मामले में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।


Find Us on Facebook

Trending News