बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा नगर के शास्त्री नगर से जाटहा बाजार को जोड़ने के लिए आधुनिक पुल के निर्माण के लिए नितिन गडकरी से की मांग

बगहा नगर के शास्त्री नगर से जाटहा बाजार को जोड़ने के लिए आधुनिक पुल के निर्माण के लिए नितिन गडकरी से की मांग

BAGHA : बगहा विधायक राम सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के बगहा नगर के शास्त्री नगर से जाटहा बाजार को जोड़ने के लिए आधुनिक पुल के निर्माण हेतु केंद्रीय सड़क, परिवहन  एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मांग की।

स्थानीय विधायक ने केंद्रीय कोयला एवं खान राज्यमंत्री  सतीश चंद्र दुबे जी के मध्यम से के साथ जाकर केंद्रीय सड़क, परिवहन  एवं राजमार्ग मंत्री से मिले एवं अपने विधानसभा क्षेत्र के  बगहा नगर से जाटहा बाजार के बीच गंडक नदी पर आधुनिक पुल बनाने के लिए मांग की।, उन्होंने मुलाकात के दौरान माननीय मंत्री जी से यह भी बताया कि नदी पर आधुनिक पुल के निर्माण होने से आम जनमानस को आवागमन में काफी सुविधा होगी तथा सीमावर्ती वाल्मीकिनगर टाइगर रिजर्व प्रयर्टन क्षेत्र में प्रयटकों को बढ़ावा मिलेगा। जिससे रोजगार की संभावनाएं बढ़ेगी। 

साथ हीं उन्होंने माननीय मंत्री जो को यह भी अवगत कराया कि पश्चिमी चंपारण जिले के लगभग तीन प्रखंड गंडक नदी के उस पार में है जन्हें बगहा अनुमंडल को राजस्व जिला बनने पर क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा होगा और बगहा के अनेकों किसानों का खेती उस पार है जो कि अपने खेतों में काम करने जाने के लिए नाव का उपयोग करते हैं जिससे हर साल किसानों को अपनी जान गवानी पड़ती है।

Editor's Picks