बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर भड़के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने किया पलटवार, कहा- लालू यादव ने हीं मेरा घर तुड़वाया था....

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर भड़के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने किया पलटवार, कहा- लालू यादव ने हीं मेरा घर तुड़वाया था....

पटना- 72 घंटे के अंदर पीएम मोदी  बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वे  नवादा में  चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम की सभा में शामिल होने के लिए  उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पटना से नवादा के लिए रवाना होने से पहले कहा कि बिहार की पावन धरती पर प्रधानमंत्री का स्वागत है. सम्राट ने तेजस्वी और लालू पर जमकर भड़ास भी निकाला.

पूर्व उपमुख्यमंत्री के ट्वीट पर भड़के उपमुख्यमंत्री सम्राट

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि उनको बताना चाहिए कि जब उनके पिता मुख्यमंत्री थे और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे, तब तत्कालीन प्रधानमंत्री ने उन पर कैसे कार्रवाई की थी. तेजस्वी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि उनके पिता का सबसे पहले मैं हीं विक्टिम हूं. उन्होंने प्रहार करते हुए कहा कि लालू यादव ने हीं मेरा घर तुड़वाया था. मानवाधिकार आयोग ने उन पर फाइन किया. तेजस्वी के ट्वीट पर सम्राट ने कहा कि लालू यादव परिवार को इस तरह के प्रश्न करने का  कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

तेजस्वी का पीएम से प्रश्न

बता दें पीएम की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया एक्स के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कहा है कि जनता कुछ सवालों का जवाब चाहती है. उम्मीद है कि आज अपने भाषण में पीएम इन सवालों का जवाब अवश्य देंगे. उन्होंने लिखा है कि  तेजस्वी ने आगे कहा कि, पीएम बताएँगे की कोई भी विपक्षी नेता कितना भी ईमानदार, नौकरीदाता, समतावादी, लोकतांत्रिक, लोकप्रिय, सच्चा, अच्छा और परिणाम उन्मुखी हो लेकिन प्रधानमंत्री जी उसे बेइमान, भ्रष्ट, निकम्मा और बुरा क्यों बताते रहते है?  पीएम बताएँगे की क्यों बीजेपी ने देश में सबसे अधिक परिवारवादी नेताओं को टिकटें दी है? पीएम बतायेंगे कि क्यों जांच एजेंसियां बीजेपी नेताओं के घर छापा नहीं मारती? BJP नेताओं की जाँच क्यों नहीं होती? पीएम बताएंगे कि बीजेपी नेताओं का काला कारोबार, भ्रष्टाचार, कदाचार, दुराचार और अत्याचार माफ क्यों होता है?  वो बताएंगे कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार और काला धन कम हुआ की नहीं? उन्होंने नोटबंदी में एक हजार रुपए का नोट बंद कर दो हजार ₹ का नोट शुरू क्यों किया था तथा बाद में उसे भी बंद क्यों किया था? पीएम बताएंगे कि उन्होंने 2014 में युवाओं को प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरियां तथा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की घोषणा क्यों की थी लेकिन अब उस वादे को क्यों भूल गए?

तेजस्वी का सवाल

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, 99.99 फिसदी बिहारी यह भी जानते है कि प्रधानमंत्री जी देशभर में दस वर्षों से हो रहे बीजेपी के संस्थागत, संगठित एवं व्यवस्थित भ्रष्टाचार पर नहीं बोलने की बजाय उलटे ही विपक्ष को भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज बोलेंगे ताकि लोगों का ध्यान बीजेपी के भ्रष्टाचार पर ना जाएं.

रिपोर्ट- अभिजीत सिंह


Suggested News