बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गृह जिले मुंगेर में 14 वेलनेस सेंटर का डिप्टी सीएम ने किया शिलान्यास, कहा - डबल इंजन की सरकार में स्वास्थ्य सेवाएं और होंगी बेहतर

गृह जिले मुंगेर में 14 वेलनेस सेंटर का डिप्टी सीएम ने किया शिलान्यास, कहा - डबल इंजन की सरकार में स्वास्थ्य सेवाएं और होंगी बेहतर

MUNGER : बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज हवाई मार्ग से मुंगेर के तारापुर पहुंचे । जहां सबसे पहले उन्होंने ने अपनी दिवंगत मां के प्रतिमा पर फूलों के द्वारा श्रद्धा सुमन अर्पित किया । उसके बाद बीएड कॉलेज मैदान में  जिले के 14 जगहों पर बन रहे हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का शिलान्यास किया । मौके पर स्थानीय जदयू विधायक राजीव चौधरी सहित कई गणमान्य लोग और स्थानीय लोग भारी तादाद में उपस्थित थे । 

अपने संबोधन में उन्होंने ने कहा की  डबल इंजन की सरकार क्या होती है इस पर उन्होंने अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि अब तक आपने एक तरफा सरकार को देखा होगा । पर अब बिहार में डबल इंजन की सरकार का क्या लाभ लोगों को मिल रहा है।

यह भी देखें कि जहां पहले भारत सरकार 1 करोड़ 21 लाख लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ दे रहे थे अब जब से हम सरकार में शामिल हुए। तब एक बड़ा फैसला लिया गया जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के माध्यम से बिहार के 58 लाख लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलने लगा । यानी की गरीबों को पांच किलो मुफ्त अनाज के साथ साथ अब इलाज के लिय आयुष्मान भारत योजना का भी लाभ मिलेगा।

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Suggested News