डिप्टी सीएम ने विपक्षियों पर साधा निशान, कहा- जितना विकास हुआ है, उतना कभी नहीं देखा होगा

डिप्टी सीएम ने विपक्षियों पर साधा निशान, कहा- जितना विकास हुआ है, उतना कभी नहीं देखा होगा

बहराइच. जनपद बहराइच के पयागपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विपक्षियों पर जमकर पलटवार किया. ब्राह्मणों के विषय में बोलते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण कोई जाति नहीं बल्कि संस्कार है. जीवन जीने की पद्धति है. अपने पूर्वजों का सम्मान चाहते हैं. देवी देवताओं का सम्मान चाहते हैं. ब्राह्मण राष्ट्रपति चैतन्य है और वह देखते हैं कि राष्ट्र को कौन मजबूत कर सकता है वह उनके साथ हैं.

2022 में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर जिले शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सब एक हैं कोई अलग अलग नहीं है. भाषा सिद्धांत नियम और भारतीय अनुशासन से सभी लोग बंधे हुए हैं. अखिलेश यादव के ट्वीट करने पर उपमुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि जो अर्थव्यवस्था 11 लाख करोड़ की थी. वह अब 22 लाख करोड़ से ऊपर की जा चुकी है और आज उत्तर प्रदेश में जितना कार्य प्रगति पर है उतना पिछले सरकारों में किसी ने नहीं देखा होगा.

वहीं ओमप्रकाश राजभर द्वारा कहे गए एक बयान पर पलटवार करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि शायद ओमप्रकाश राजभर को यह पता नहीं होगा कि जो डेढ़ सौ विधायक उनके संपर्क में है, वह भारतीय जनता पार्टी के नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के विधायक हैं.

Find Us on Facebook

Trending News