बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर संसदीय क्षेत्र में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मिथिलेश तिवारी के पक्ष में किया चुनाव प्रचार, कहा दो गारंटी लेकर 2025 के चुनाव में आउंगा

बक्सर संसदीय क्षेत्र में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मिथिलेश तिवारी के पक्ष में किया चुनाव प्रचार, कहा दो गारंटी लेकर 2025 के चुनाव में आउंगा

KAIMUR : सातवें और अंतिम चरण के चुनाव को लेकर जिले के रामगढ़ में पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, सांसद मनोज तिवारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने बक्सर संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने राजद व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि 1990 से लेकर 2005 तक के बीच में लालू प्रसाद यादव ने एक लाख भी नौकरी देने का काम नहीं किया। लेकिन नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में जब एनडीए सत्ता में आई तो मेरी सरकार ने साढ़े पांच लाख नौकरी देने का काम किया। सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश 1947 में आजाद हुआ। लेकिन आजादी के बाद यानी 70 साल तक कांग्रेस ने हुकूमत किया और इस देश को लूटने का काम किया। 

इधर 15 वर्षों तक बिहार में लालटेनिया ने लूटने का काम किया।और इसी रामगढ़ में विधायक और विधायक के पिता ने भी बिहार को लूटने का काम किया। उन्होंने यह भी कहा की मैं 2025 के भी चुनाव में आऊंगा। दो गारंटी लेके आऊंगा। पहली गारंटी कोई अपराधी या तो सम्राट चौधरी को बिहार की राजनीति से हटा दो नहीं तो आपको मेरी गारंटी बिहार से अपराधी को हटाने का काम मैं करूंगा। उन्होंने कहा की मेरी दूसरी गारंटी इस बार हम लोग कमिटेड हैं कि 2020 में हमने सात निश्चय पार्ट टू नीतीश कुमार के नेतृत्व में घोषणा किया है की 10 लाख नौकरी का वादा पूरा करके ही 2025 में वोट मांगने आऊंगा। वहीं अंतिम प्रचार प्रसार में सम्राट चौधरी ने बक्सर संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की है।

वहीँ बक्सर लोकसभा के रामगढ़ में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी ने एनडीए प्रत्यासी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा की युद्ध तो हमलोग पहले ही जीत चुके हैं। जब छपरा में लालू यादव एक महीने तक टिके रहे और हताश स्थिति में घर लौट आए। जब हम छपरा सीट जीत चुके हैं तो बक्सर भी जीतेंगे।

वही दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी हम भी दिल्ली से चुनाव लड़े थे। लेकिन जो दूसरे लोग चुनाव लड़ रहा है। वो किसको चुनाव जीतने के लिए लड़ रहे है। पूछना चाहिए न वो लोग चुनाव जीतने के लिए नही भारत को हराने के लिए लड़ रहे है। एक अकेला मोदी भारत को जीतने के लिए चुनाव लड़ रहा है। एक अकेला मोदी खड़ा है। भारत के गरीबों को जीतने को सारे भी विपक्षी लगे हुए हैं। सभी लोग मिल कर 1 जून को भाजपा प्रत्यासी मिथलेश तिवारी को वोट कर मोदी जी के हाथो को मजबूत करे।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News