डिप्टी सीएम तेजस्वी पटना से दिल्ली के लिए रवाना, जानिए कब जाएंगे सिंगापुर, लालू का होना है किडनी ट्रांसप्लांट

डिप्टी सीएम तेजस्वी पटना से दिल्ली के लिए रवाना, जानिए कब जाएंगे सिंगापुर, लालू का होना है किडनी ट्रांसप्लांट

पटना. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं। वह कल दिल्ली से सिंगापुर के लिए रवाना होंगे और 5 दिसंबर को लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान मौजूद रहेंगे। वहीं दिल्ली रवाना होने के दौरान तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर भाजपा पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत का दावा किया।

वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज सीएम नीतीश के साथ कुढ़नी में चुनाव प्रचार किया और महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे। हालांकि इस दौरान सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम को चुनावी सभा के दौरान ही विरोध का सामना करना पड़ा। शिक्षक अभ्यर्थियों ने बहाली की मांग को लेकर हंगामा किया। इस दौरान जमकर कुर्सियां भी चली।

कुढ़नी में 5 दिसंबर को मतदाना होगा। इसमें जदयू के साथ राजद ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार की वजह से ही तेजस्वी को लेट से सिंगापुर जाना पड़ा है। लालू प्रसाद यादव 3 दिसंबर को ही किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में भर्ती होंगे। इसी दिन उन्हें किडनी दे रहीं बेटी रोहिणी आचार्या भी भर्ती होंगी। सिंगापुर में 5 दिसंबर को लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट होगा। लालू यादव पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के साथ पहले ही सिंगापुर चले गये थे।

Find Us on Facebook

Trending News