पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी, बोले- CBI जांच से कोई फर्क नहीं पड़ता, IRCTC मामले में पहले भी हो चुकी है जांच

पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी, बोले- CBI जांच से कोई फर्क नहीं पड़ता, IRCTC मामले में पहले भी हो चुकी है जांच

पटना. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पटना पहुंच गये हैं। यहां पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने आईआरसीटीसी घोटाला में सीबीआई जांच को लेकर कहा कि इस मामले में पहले भी इन्वेस्टिगेट किया जा चुका है। उस दौरान कुछ नहीं मिला। अब फिर से उसको रिओपन किया गया है। आगे भी जांच में कुछ नहीं मिलेगा। तेजस्वी ने कहा हमने तो सीबीआई से पहले भी अपील की थी कि मेरे घर में ही दफ्तर बनाना ले, उसके बाद जांच करते रहे। 

तेजस्वी यादव ने कहा सीबीआई जांच से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लालू जी हो या हम लोगों का जीवन खुला किताब है। पहले भी इस मामले में सीबीआई ने जांच किया था, कुछ नहीं मिला। लेकिन फिर दोबारा एक ही केस को जांच किया जा रहा है। जितनी बार जांच करनी है, करे ले कोई फर्क नहीं पड़ता। तेजस्वी ने कहा कई बार ईडी और सीबीआई के सवालों का जवाब हम दे चुके हैं। 

इस मामले में लालू यादव पर आरोप है कि उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए रेलवे के प्रोजेक्ट्स निजी कंपनी को देने के एवज में दक्षिणी दिल्ली की एक प्रॉपर्टी रिश्वत के तौर पर हासिल की थी। आरोप था कि इस निजी कंपनी ने एक शेल कंपनी के जरिए प्रॉपर्टी काफी कम दाम में खरीदी और फिर इस शेल कंपनी को तेजस्वी यादव और लालू यादव के संबंधियों ने खरीद लिया। शेल कंपनी को खरीदने के लिए महज चार लाख रुपये की राशि शेयर ट्रांसफर के जरिए चुकाई गई।


Find Us on Facebook

Trending News