IT रेड पर बोले डिप्टी सीएम तेजस्वी- लोकसभा चुनाव से डर गयी भाजपा, 2024 तक चलता रहेगा 'छापा'

IT रेड पर बोले डिप्टी सीएम तेजस्वी- लोकसभा चुनाव से डर गयी भाजपा, 2024 तक चलता रहेगा 'छापा'

पटना. बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के करीबी के ठिकानों पर गुरुवार को IT की टीम ने छापा मारा। इसको लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा डर गयी है। आज IT का छापा कोई नयी बात नहीं है। यह 2024 तक चलता रहेगा। जनता सब कुछ जानती है।

समीर महासेठ बोले- करीबी के घर छापा

वहीं छापेमारी पर खुद उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने सफाई दी कि पटना में जिन जगहों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है, उससे उनका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस शख्स के यहां छापेमारी हुई है, वे मेरे परिचित हैं, लेकिन उनके व्यावसायिक कारोबार से मेरा कोई लेना देना नहीं है। उनके बिजनेस में मेरा कोई पैसा नहीं लगा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि छापेमारी से जुड़ा मामला किन कारणों से हुआ है, यह जांच का विषय है। फ़िलहाल इस पर किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे।


जदयू का भी पीएम मोदी पर हमला

वहीं IT की छापेमारी पर बिहार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार देश में विपक्ष को खत्म करना चाहती है, जो उनकी तानाशाही को दर्शाता है। विजेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा सिर्फ विपक्ष को तंग करना, जुमलाबाजी करना और देश की अर्थव्यवस्था को रसातल में ले जाना जानती है। केंद्र में सत्तासीन भाजपा सरकार का काम बस यही रह गया है। रिजर्व बैंक ने भी इसके ऊपर अपनी रिपोर्ट दी है कि किस प्रकार से देश में अर्थव्यवस्था बदतर है।

दरअसल, सोमवार सुबह बिहार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ से जुड़े निकटस्थों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापामारी हुई। पहले कहा गया कि छापेमारी समीर महासेठ के यहां हुई है। फिर इस पर सफाई आई कि छापेमारी उनके किसी रिश्तेदार के यहां हुई है, जिनकी निर्माण एजेंसी है। वित्तीय अनियमितता से जुड़े आयकर छापेमारी में फ़िलहाल क्या क्या बरामद हुआ है इसे लेकर अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।

Find Us on Facebook

Trending News