रामविलास पासवान की बरसी कार्यक्रम में शामिल होंगी डिप्टी सीएम, कहा हमारा व्यक्तिगत मामला, पार्टी से कोई लेना देना नहीं

रामविलास पासवान की बरसी कार्यक्रम में शामिल होंगी डिप्टी सीएम, कहा हमारा व्यक्तिगत मामला, पार्टी से कोई लेना देना नहीं

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में लगातार सहयोग कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जहाँ भाजपा कोटे के मंत्री लोगों की समस्याओं का निपटारा कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज प्रदेश की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने लोगों की फ़रियाद सुनी और उनके निपटारे का निर्देश दिया. इस मौके पर उन्होंने कहा की सरकार इतनी संवेदनशील है की उसे पता चल जाता है की कौन सी बीमारी आ रही है. 

उन्होंने कहा की स्वास्थ्य मंत्री लगातार अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं. निकू वार्ड में 20 वार्ड बढाया गया है. बच्चों को जो गर्म ठंडा हो रहा है. उसका इलाज हो रहा है. अब स्व़ाइन फ्लू के भी तीन मरीज मिले हैं. उनके इलाज की भी व्यवस्था की जा रही है. वहीँ उन्होंने कहा की हमलोग 14 और 15 तारीख को प्रभारी जिलों में जा रहे हैं. जिससे एक भी आदमी न छूटे. जिनके खेतों में पानी लगा है. वहां से जो रिपोर्ट आएगी. उसे हमलोग केंद्र सरकार को भेजेंगे. 

वहीँ उन्होंने कहा की केंद्र से जितना सहयोग मिलना चाहिए वह मिल रहा है. उन्होंने कहा की 8 लाख से अधिक लोगों को 518 करोड़ रूपये दिए गए हैं. अब कृषि इनपुट भेजना है. डबल इंजन की सरकार मिल जुल कर ही काम करती है. वहीँ चिराग पासवान के निमंत्रण को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा की यह व्यक्तिगत मामला है. हम विचार की लड़ाई लड़ रहे हैं. लेकिन किसी के सुख दुःख में हमलोग जरुर शामिल होते हैं.   

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News