बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मरीजों को छोड़ अपने क्लीनिक में बैठी थी सदर अस्पताल की उपाधीक्षक, तीन बच्चों की मौत की जांच के लिए मौके पर पहुंचे डीएम-एसपी

मरीजों को छोड़ अपने क्लीनिक में बैठी थी सदर अस्पताल की उपाधीक्षक, तीन बच्चों की मौत की जांच के लिए मौके पर पहुंचे डीएम-एसपी

KATIHAR : कटिहार में कर्ज के बोझ तले दबे एक युवक ने अपने तीन बच्चों को आग के हवाले कर दिया, वहीं इस दर्दनाक घटना में खुद भी बुरी तरह से झुलस गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के लिए  उचित व्यवस्था तक उपलब्ध नहीं थी, वहीं सदर अस्पताल के उपाधीक्षक भी ड्यूटी से गायब मिली। पता किया गया तो जानकारी मिली कि इस समय वह अपने निजी क्लीनिक में मौजूद हैं। बाद में घटना की जानकारी मिलने के बाद वह आनन फानन में अस्पताल पहुंची। 


वहीं इस दर्दनाक घटना के बाद खुद जिले के डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि घायल दिनेश बाहर मजदूरी करता है। एक सप्ताह पहले वह घर लौटा था। उसने निजी कंपनी से कुछ पैसे लोन लिए थे। उसके परिवार के लोगों का कहना है कि तीन दिन पहले उसकी पत्नी सारा पैसा और घर के कीमती जेवर लेकर भाग गई है। जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रहा था। संभवत: इसी के कारण उसने अगलगी की घटना को अंजाम दिया है।

वहीं डीएम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जो भी सच्चाई होगी, उसके सामने आने के बाद ही कहा जा सकता है कि आखिर यह घटना कैसे घटी है। 

रिपोर्ट - श्याम कुमार


Suggested News