दिल्ली में बिहार की 12 साल की बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, तेजधार हथियार के जख्मों से भरा है बच्ची का जिस्म

दिल्ली में बिहार की 12 साल की बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, तेजधार हथियार के जख्मों से भरा है बच्ची का जिस्म

DESK :  बिहारी की बच्ची से निर्भया जैसी दरिंदगी करने वाले आरोपी को आखिरकार पुलिस ने दबोच लिया है.पीड़ित बच्ची इस वक्त अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है. एम्स के डॉक्टर उसे बचाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. इस दरिंदे ने बच्ची के जिस्म को किसी तेजधार हथियार से हमला कर जख्मों से भर दिया था. बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है.

ज्वाइंट सीपी शालिनी सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी दिल्ली के मंगोलपुरी का रहने वाला है. वह एक फैक्ट्री में काम करता है. वह वर्ष 2006 में हत्या की एक वारदात को अंजाम दे चुका है. साथ ही वह लूटपाट भी करता है. उसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं. जेसीपी के मुताबिक पीड़ित बच्ची ने उसे लूटपाट करते देख लिया था इसलिए उस दरिंदे ने बच्ची के साथ ये हैवानियत की.

इससे पहले एम्स में भर्ती पीड़ित बच्ची को देखने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी पहुंची थी. उनके मुताबिक आयोग ने संबंधित जिले के डीसीपी को नोटिस भी जारी किया है. इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले की निंदा की. सीएम केजरीवाल खुद एम्स अस्पताल गए और पीड़ित बच्ची से मुलाकात की.

Find Us on Facebook

Trending News