बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लाख दावों के बावजूद नशे का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा, पटना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ तीन को धर दबोचा

लाख दावों के बावजूद नशे का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा, पटना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ तीन को धर दबोचा

PATNA- राजधानी में सूखे नशे के कारोबारियों  का साम्राज्य काफी फैल चुका है ।जक्कनपुर ,गर्दानीबाग ,कंकड़बाग ,कदमकुआं ,पीरबहोर थाना क्षेत्र में सूखे नशे के कारोबारी बेखौफ अपने काले कारोबार को कर युवाओं को अपना शिकार बना रहे हैं।सूखे नशे के मकर जाल में फंसे कॉलेज और स्कूल में पढ़ने वाले युवा पीढ़ी इनके सॉफ्ट टारगेट होते है जो आसानी से इनके बिछाए जाल में फंसकर नशे के आदि बन जाते है।

पटना में सूखे नशे की मास्टर माइंड भाभी जी की गिरफ्तारी के बाद इस कारोबार को संभनले वाले माफिया राजधानी के कई इलाकों में काफी एक्टिव हैं। जिसपर लगाम लगाने के लिए पुलिस की करवाई जारी है ।ताजा मामला पटना के गर्दनीबाग इलाके का है।जहां नशे के कारोबार करने वाले सौदागरों के साथ नशे की लत को पूरा करने के लिए वाहनों की चोरी करने वाले गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के जनता रोड पत्थर गली में चोरी की बाइक को बेचे जाने की मिली सूचना पर तीन शातिर बदमाश राजा ,गौरव और मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इसके पास से दो चोरी के बाइक को बरामद किया है .पकड़ में आए सभी अपराधियों पर पहले भी  कई मामलो मे केस दर्ज है जिसमे ये सजा काट बेल पर बाहर आया था.

 वही  गर्दनीबाग थाना पुलिस की दूसरी उपलब्धि में सूखे नशे के तीन बड़े कारोबारी अविनाश ,आकाश और राजकुमार को गिरफ्तार किया है जिसके पास से दर्जनों स्मैक की पुड़िया को पुलिस ने बरामद किया है बताया जा रहा है कि गर्दनीबाग इलाके  के भीखचक नहर के पास नशे की खेप को लाए जाने की सूचना पर पुलिस ने करवाई की जहां से तीन सूखे नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है फिलहाल पुलिस नशे के खेप के बड़े मछली का पता लगाने को लेकर पूछताछ कर रही है।


Suggested News