फ़िल्म लव यू लोकतंत्र में रवि किशन के साथ नज़र आएंगे देव सिंह, कहा - फ़िल्म को लेकर हूं सुपर एक्साइटेड

फ़िल्म लव यू लोकतंत्र में रवि किशन के साथ नज़र आएंगे देव सिंह, कहा - फ़िल्म को लेकर हूं सुपर एक्साइटेड

DESK : हिंदी व भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाले चरित्र अभिनेता देव सिंह जल्द ही बॉलीवुड की फ़िल्म 'लव यू लोकतंत्र' नज़र आने वाले हैं, जिसमें रवि किशन, अमित मेहता,इशा कोप्पिकर, स्नेहा उल्लाल, मनोज जोशी, अली असगर, दया शंकर पांडेय, सुधीर पांडेय और राज प्रेमी जैसे दिग्गज कलाकार होंगे। इस फ़िल्म में देव सिंह एक कॉप की भूमिका में नज़र आने वाले हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर भी की है। फ़िल्म को लेकर देव सिंह सुपर एक्साइटेड हैं। 

वे कहते हैं कि फ़िल्म 'लव यू लोकतंत्र' एक बेहतरीन पटकथा वाली फिल्म है। इसमें मुझे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इसके लिए मैं राज प्रेमी जी को स्पेशल थैंक्स कहना चाहूंगा। फ़िल्म में मेरी भूमिका एक पुलिस वाले की है। यानी लोकतंत्र में पुलिस की भूमिका भी व्यवस्था बहाल करने में अहम होती है, तो मेरे किरदार की अहमियत को भी समझा जा सकता है। इसलिए मेरे लिए यह चैलेंजिंग भी है। लेकिन मेरा पूरा ध्यान अपने अभिनय पर है और अपना सौ फीसदी में फ़िल्म में देने को प्रतिबद्ध हूं। फ़िल्म में और भी कई कलाकार हैं, तो उनके बीच बेहतर परफॉर्म करने का थोड़ा दवाब भी रहेगा, लेकिन बतौर अभिनेता इससे कोई दिक्कत नहीं होने वाली है। 

वहीं, देव सिंह के पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) ने बताया कि हिंदी फिल्म 'लव यू लोकतंत्र' को ज्यूरिच मीडिया प्रा. लि. प्रोड्यूस कर रही है। इस फ़िल्म के प्रोडक्शन डिजायनर अखिलेश राय हैं। फ़िल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राज प्रेमी हैं। देव सिंह अपनी इस फ़िल्म को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। यह फ़िल्म बेहतरीन होने वाली है, जिसका इंतजार सबों को रहेगा।


Find Us on Facebook

Trending News