बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'गांव के विकास के बिना देश का विकास असंभव', तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को फिर घेरा, जनता से की खास अपील कहा, इनके छलावे में.....

'गांव के विकास के बिना देश का विकास असंभव', तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को फिर घेरा, जनता से की खास अपील कहा, इनके छलावे में.....

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज है। नेता प्रतिपक्ष बीजेपी और पीएम मोदी पर जोरदार निशाना साध रहे हैं। तेजस्वी यादव हर दिन सोशल मीडिया पर ट्विट कर पीएम मोदी को आड़े हाथ ले रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर पीएम पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने इस बार जनता से खास अपील भी की है। उन्हें कहा है कि किसी छलावे में आकर वोट ना करें। सोच समझ कर वोट करें। 

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, जब तक गांव का, प्रखंड का, जिले का और प्रदेश का विकास नहीं होगा। तब तक देश का विकास नहीं होगा। उन्होंने कहा कि, जनता को सोच-समझ कर वोट देना चाहिए। बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, जो लोग बड़ी बड़ी बात करते हैं, झूठ अपवाह को फैलाते हैं, धर्म को धर्म से लड़ाते हैं, भाई को भाई से लड़ाते हैं। इनका एक ही एजेंडा है, समाज को बांटों, धर्म को बांटों, लड़ाओं, नफरत पैदा करो, ताकी उनका काम निकल जाए। 

नेता प्रतिपक्ष ने ट्विट कर कहा कि, "बोलते है देश का चुनाव है- अरे भाई इ बताव, देश गाँव, जिला और प्रदेश से ही ना बनता है? जब तक हमारा गाँव, जिला, क्षेत्र  और प्रदेश ही ख़ुशहाल, समृद्ध और विकसित नहीं होगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा? इसलिए अपने क्षेत्र के मुद्दों की बात करिए, 10 वर्षों में आपके क्षेत्र में क्या विकास हुआ? महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी से आपके व्यक्तिगत जीवन पर क्या प्रभाव पड़ा, इस पर मंथन करिए? आपस में प्रेम, सौहार्द बनाए रखने से ही देश-प्रदेश आगे बढ़ेगा"।

वहीं तेजस्वी यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि, आम जन समाजिक और राजनीतिक तौर पर काफी मजबूत हैं। इसलिए किसी के छलावे में नहीं आकर सोच समझ कर वोट करें। गौरतलब हो कि, लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। 19 अप्रैल को पहले चरण का लोकसभा चुनाव होगा। वहीं देश में सात चरणों में लोकसभा चुनाव होगा। जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। रैलियों और सभाओं का दौर शुरू हो गया है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर तीखे वार कर रहे हैं। इसी कड़ी एक बार फिर तेजस्वी यादव ने एनडीए को घेरा है।  

Suggested News