तेजस्वी पहली कैबिनेट में ही तमंचा खरीदने का दे देंगे ऑर्डर, देवेंद्र फडणवीस का लालू परिवार पर अटैक

तेजस्वी पहली कैबिनेट में ही तमंचा खरीदने का दे देंगे ऑर्डर, देवेंद्र फडणवीस का लालू परिवार पर अटैक

पटनाः बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस आज पटना पहुंचे। प्रदेश कार्यालय में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। फडणवीस ने कहा कि अगर बिहार में गलती से भी आरजेडी की सरकार बनी तो तेजस्वी यादव पहली कैबिनेट में 10 लाख नौकरी नहीं बल्कि 10 लाख तमंचे का ऑर्डर देंगे। बिहार में उद्धोग नहीं लगेंगे बल्कि  फिर से अपहरण, लूट, हत्या, दुष्कर्म, रंगदारी के धंधे शुरू हो जायेंगे। तेजस्वी यादव इन्हीं धंधों में 10 लाख लोगों को काम देंगे।

तेजस्वी पहली कैबिनेट में तमंचा खरीदने का देंगे ऑर्डर
भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि,तेजस्वी यादव बेरोजगारी को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं और कह रहे कि उनकी सरकार आएगी तो दस लाख लोगों को रोजगार देंगे। मैं पूछता हूं कि पहली कैबिनेट में कैसा रोजगार देंगे?" फडणवीस ने कहा, "तेजस्वी पहली कैबिनेट में दस लाख तमंचा खरीदने का ऑर्डर देंगे और किडनैपिंग ही रोजगार होगा।" हम उन्हें बताना चाहते हैं कि बिहार अब लालू यादववाला बिहार नहीं है। बिहार अब पीएम मोदी वाला, सीएम नीतीश और सुशील मोदी वाला बिहार है। यहां के युवाओं के सपनों को पूरा करने वाला बिहार होगा और ऐसे बिहार का हम निर्माण करेंगे। 

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में 58 फ़ीसदी युवा हैं, यानी राष्ट्रीय औसत से 8 फ़ीसदी ज्यादा। ऐसे में युवाओं के ऊपर काफी कुछ निर्भर करता है। यही वजह है कि पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर बिहार की रूपरेखा तय की है। उन्होंने कहा कि बिहार बेहतर होगा तो इसका असर देश की अर्थव्यवस्था पर होगा। एनडीए सरकार से पहले बिहार में ना बिजली थी ना पानी था, लेकिन आज बिहार के किसी भी गांव में चले जाएं, एनडीए सरकार की उपलब्धियां नजर आएंगी।

Find Us on Facebook

Trending News