देवेश चंद्र ने संभाली विप सभापति की कुर्सी, बधाई देते हुए सीएम नीतीश बोले - भाजपा के अवधेश बाबू को हम कभी नहीं छोड़ेंगे

देवेश चंद्र ने संभाली विप सभापति की कुर्सी, बधाई देते हुए सीएम नीतीश बोले - भाजपा के अवधेश बाबू को हम कभी नहीं छोड़ेंगे

PATNA : बिहार में विधान परिषद को आज अपना नया सभापति मिल गया है। देवेश चंद्र ठाकुर इस पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। जिसके बाद उन्होंने सदन की जिम्मेदारी संभाल ली। इस दौरान सदन में मौजूद सीएम नीतीश कुमार ने नए सभापति को बधाई देते हुए पुराने सभापति अवधेश नारायण सिंह के काम को भी याद किया। 

उन्होंने कहा कि अवधेश नारायण बाबू से तो हमारा बहुत पुराना संबंध है आज वह नहीं बोल रहे थे 2012 से लेकर 17 तक सभापति रहे बाद में 2020 से अब तक कार्यकारी सभापति रहे हम जब अलग हो गए थे तब भी यह चुनाव लड़ रहे थे तो हम तो इनके साथ ही थे इनसे मेरा दूसरे तरह का संबंध था यह कितना बढ़िया से हाउस को चलाते रहें अब तो इन्हें कुछ दिन के बाद ही चुनाव लड़ना है इसलिए अब एक नए सभापति महोदय का चुनाव हुआ है। हम लोग कभी भी अवधेश बाबू को भूलेंगे नहीं आपका जो कुछ भी काम और ध्यान रखते थे इस चीज को हमेशा याद रखा जाएगा।

देवेशचंद्र ठाकुर के लिए क्या कहा

सीएम ने कहा कि अबदेवेश चंद्र ठाकुर को मौका मिला है तो बहुत अच्छे ढंग से काम होता रहेगा यही हमारी और हम सब लोगों की उम्मीद है मैं सभापति को नीतीश कुमार ने कहा कि आप बहुत अच्छे ढंग से काम करेंगे यह भरोसा और उम्मीद है पूरा सदन आपका अभिनंदन कर रहा है। नए सभापति को बधाई देनेवालों में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, विप में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी, संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी सहित सदन के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News