कांग्रेस के 'भक्त' के सदाकत आश्रम पहुंचते ही हंगामा, नए प्रभारी को देखते ही फट पड़े कार्यकर्ता

कांग्रेस के 'भक्त' के सदाकत आश्रम पहुंचते ही हंगामा, नए प्रभारी को देखते ही फट पड़े कार्यकर्ता

पटना... बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के सदाकत आश्रम पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने भारी बवाल काटा है। बिहार प्रभारी के सामने ही कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात के दौरान कई नेताओं ने आक्रोश जाहिर किया। वहीं, इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व पर भी सवाल उठाया। बता दें कि कांग्रेस में चुनाव परिणाम आने के बाद से ही लगातार भीतरी कलह खुलकर सामने आने लगी और कांग्रेस के टूट होने को मजबूती तब मिली जब कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए। साथ चुनाव में टिकट की खरीद फरोख्त की बात भी सामने आईं।

इतना ही नहीं विगत दिनों जब पूर्व प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आला कमान से पद मुक्त किए जाने की बात कही तो इस पर कई नेता बिफर गए और शक्ति सिंह गोहिल पर कई गंभीर आरोप लगाए गए। इन संकटों के बीच कांग्रेस के नए बिहार प्रभारी भक्त चरण दास आज पटना पहुंचे और कहा कि बिहार मेरी कर्मभूमि है और जो पार्टी के लिए उचित होगा उसे करुंगा। उन्होंने कहा कि चुनौती जितनी बड़ी होती है काम उतना बेहतर होगा। 

बिहार प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस के पिछले रिकॉर्ड से बेहतर काम अब होगा। बिहार प्रभारी भक्तचरण दास जब सदाकत आश्रम आज पहुंचे तो उनके पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा कर अपनी भड़ास निकाली। नेताओं का कहना था कि चुनाव में  टिकट बेचने का काम किया गया है। प्रदेश नेतृत्व के नेताओं ने पार्टी के ऐसे नेताओं को चिह्नित कर कार्रवाई करने की मांग की। 



Find Us on Facebook

Trending News