डीजीपी भट्टी का फरमान लखीसराय में नहीं आ रहा काम, 24 घंटे में 2 लोगों की हत्या से मची सनसनी

डीजीपी भट्टी का फरमान लखीसराय में नहीं आ रहा काम, 24 घंटे में 2 लोगों की हत्या से मची सनसनी

लखीसराय. एक ओर बिहार में कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए डीजीपी आरएस भट्टी आए दिन पुलिस को बड़ी सीख दे रहे हैं. दूसरी ओर अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता ही नजर आ रहा है. लखीसराय में ऐसा ही देखने को मिला है जहाँ पिछले 24 घंटे में 2 लोगों की हत्या से ऐसा लगता है कि अपराधियों द्वारा फिर से पुलिस को बड़ी चुनौती दी गई है. जिले के हलसी और लखीसराय थाना क्षेत्र में हत्या की दो वारदात से सनसनी फ़ैल गई. 

जिले के हलसी थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव में बच्चों के बीच हुए आपसी विवाद में तलवार निकल गई. तलवार के वार से एक शख्स की हत्या हो गई. घटना सोमवार शाम को हुई. यहां बच्चों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से बड़े लोग भी झगड़े में उतर आए. 

कहा जा रहा है कि शाम करीब 8 बजे जनार्दन पासवान जब सुरेन्द्र पासवान के यहां इस मुद्दे पर बात करने गए तो मामला और ज्यादा बढ़ गया. सुरेश के तीन बेटों द्वारा जनार्दन पर तलवार से वार किया गया जिससे वह लहूलुहान हो गए. उपचार के क्रम में मंगलवार सुबह लखीसराय में जनार्दन ने दम तोड़ दिया. परिजनों का कहना है कि जनार्दन पासवान पर सत्येन्द्र पासवान, डीलर भागीरथ पासवान और हरेराम पासवान ने तलवार से वार किया था. हलसी और रामगढ़ थाना चौक की पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. 

एक घटना मंगलवार सुबह लखीसराय थाना के रेहुआ गांव में हुई. यहां दूध दुहते गिना यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. वहीं गिना यादव की हत्या की खबर सुनकर सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव भी पहुचे. उन्होंने परिजनों से मुलाकात की. घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी रौशन कुमार ने मामले की पड़ताल शुरू करने और अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वान दिया.


Find Us on Facebook

Trending News