बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन में डीजीपी-DMCH शराबकांड मामले में प्रशासन सख्त, शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज...

एक्शन में डीजीपी-DMCH शराबकांड मामले में प्रशासन सख्त, शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज...

DARBHANGA: उत्तर बिहार के सबसे बड़े अस्पताल दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में शिशु रोग विशेषज्ञों के कॉन्फ्रेंस के दौरान गेस्ट हाउस में हुई शराब पार्टी के खुलासे के बाद जिला प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गेस्ट हाउस में छापेमारी कर एक कमरे से तीन विदेशी शराब की बोतल को बरामद किया था।

वहीं शराब की बरामदगी के बाद दरभंगा पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए बेंता थाना में जिस व्यक्ति के नाम से कमरा बुक था। उनके अलावा अन्य लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पार्टी में शामिल वीडियो फुटेज में शामिल चेहरे का सत्यापन कर रही है। उक्त बातों की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि बेता थाना में DMCH के शराब पार्टी के वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया गया है।

DMCH के गेस्ट हाउस में शराब बरामद हुई है। शराब बरामदगी के बाद शराबबंदी कानून के धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि जिस कमरे में शराब की बरामदगी हुई है। वह कमरा सलीम नाम के व्यक्ति से बुक था। शायद वे कॉन्फ्रेंस में भाग लेने DMCH आये थे। फिलहाल उनके नाम सहित अन्य लोगों के नाम से कांड दर्ज किया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि कमरे की स्थिति और बरामदगी के बाद स्पष्ट हो गया है कि उस कमरे में पार्टी चल रही थी। 

वहीं अमित कुमार ने कहा कि जिस कमरे में शराब की पार्टी चल रही थी। उस कमरे का सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। हम लोग जांच करने के लिए वहां गए थे। वही उन्होंने कहा कि कल की छापेमारी में M2S होटल के कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ था। फिलहाल वायरल वीडियो में चेहरे का सत्यापन किया जा रहा है। उनसे पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं उन्होंने कहा कि डीएमसीएच परिसर में दो-तीन साल पहले शराब की बड़ी खेब बरामद हुई थी। उस मामले में भी पुलिस की तत्परता के बाद शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की गई थी। वहीं उन्होंने कहा कि इस मामले में गेस्ट हाउस के कमरे में जहां से शराब की बोतले की बरामदगी की गई है। जिनके नाम से कमरा बुक था उनसे पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी। 

Suggested News