बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर गदगद हुए DGP गुप्तेश्वर पांडेय, कहा-रिया चक्रवर्ती की इतनी हैसियत नहीं...

सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर गदगद हुए DGP गुप्तेश्वर पांडेय, कहा-रिया चक्रवर्ती की इतनी हैसियत नहीं...

पटना :  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस केस की जांच का अधिकार CBI को दिया है. लंबे वक्त से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है. 

वहीं सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी यह माना है कि पटना पुलिस की जांच सही दिशा में थी. इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को सीबीआई के जिम्मे देने का फैसला सुनाया है.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह बहुत हाई प्रोफाइल केस है. कई लोगों को पोल खुल जाने का डर सता रहा है. ऐसे में सीबीआई की जांच में सबकुछ सच सामने आएगा. वहीं, रिया चक्रवर्ती के बयानबाजी पर डीजीपी ने कहा कि बिहार के सीएम पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है.

इसके साथ ही गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह सत्य की जीत है. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांंडेय ने  कहा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि वो बिहार से सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी करें.

Suggested News