DGP साहब....अब तो पटना के 'थाने' में ही शराब पार्टी, क्या यही शराबबंदी है?

DGP साहब....अब तो पटना के 'थाने' में ही शराब पार्टी, क्या यही शराबबंदी है?

PATNA : एक तरफ बिहार के सीएम और डीजीपी बैठक कर शराब की तस्करी रोकने की बात करते हैं, दूसरी तरफ उनकी ही नाक के नीचे राजधानी पटना के थाने में ही शराब की पार्टी चल रही है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पटना सदर डीएसपी ने कहा कि इस पूरी घटना की जांच की जा रही है। 

वायरल वीडियो राजधानी पटना के गौरीचक थाने की बतायी जा रही है, जहां कार्यरत मुंशी दिनेश यादव कुछ लोगों के साथ थाने में ही बैठकर शराब की पार्टी करते नजर आ रहा है। गुपचुप तरीके से वीडियो बनानेवाले का दावा है कि यह गौरीचक थाना के मुंशी हैं, जो थाने के गलियारे में शराब पार्टी कर रहे हैं। आसपास से दूसरे पुलिसकर्मी चहलकदमी करते नजर आ रहे हैं।

चूंकि मामला राजधानी पटना के थाने से जुड़ा है, वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने तत्काल इस घटना की जांच के लिए सदर डीएसपी संदीप सिंह को जिम्मेदारी सौंप दी। डीएसपी ने बताया कि थाने का वीडियो सामने आया है. अब जांच के बाद ही स्पष्ट किया जा सकेगा कि यह कितना सत्य है। 

बहरहाल, जिस तरह से थाने में शराब पार्टी की तस्वीरें सामने आई है, उसके बाद उन आरोपों को एक बार फिर से बल मिल गया है कि बिहार में शराबबंदी को पूरी तरह के कामयाब नहीं होने का प्रमुख कारण पुलिस महकमा है।

नोट - वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि news4nation नही करता है, यह सिर्फ वीडियो में किए गए दावे के आधार पर प्रकाशित किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News