मूवी रिलीज से पहले ही स्टार बनी जाह्नवी, धड़क सांग रहा सुपरहिट

मूवी रिलीज से पहले ही स्टार बनी जाह्नवी, धड़क सांग रहा सुपरहिट

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के फिल्म धड़क का पहला गाना 'धड़क' रिलीज़ हो चूका है. गाना बुधवार को रिलीज़ हुआ था. इस गाने को श्रेया घोषाल और अजय गोगवाले ने  गाया है. इस तीन मिनट के गाने में आपको ईशान और जान्ह्वी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. ट्रेलर को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज तो मिले ही साथ ही इस गाने को भी 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और काफी पसंद भी किया है. इस गाने में राजस्थान के बहुत सी सुन्दर लोकेशन को दिखाया गया है. 

दोनों स्टार अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर आजकल काफी व्यस्त चल रहे हैं. गाने की लॉन्चिंग को लेकर जाह्नवी और ईशान हाल में ही जयपुर पहुंचे थें जहाँ  फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो आया है. वीडियो में दोनों ही अपने गाने की प्रमोशन को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. इन्होंने एक और वीडियो बनाया था जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो मजाक में बनाया गया था. वीडियो में जान्ह्वी थक कर ईशान पर गिरती हैं और ईशान उन्हें सँभालते हैं, इससे यह पता चलता है कि दोनों अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

DHADAK-TITLE-TRACK-WAS-SUPERHIT2.JPG

ईशान तो इससे पहले भी 'बियॉन्ड दा क्लाउड' में काम कर चुके हैं पर जान्ह्वी के लिए यह उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म में आने से पहले ही जान्ह्वी एक स्टार बन चुकीं हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जान्ह्वी ने अपनी माँ श्री देवी के बारे भी बहुत सी बाते बताईं. उन्होंने कहा कि यदि उन्हें अपनी माँ की कोई रिमेक फिल्म बनाने का मौका मिला तो वह 'सदमा' फिल्म में काम करना चाहेंगी. उन्होंने यह भी बोला कि इस फिल्म को लेकर वह काफी मेहनत कर रही हैं. जाह्नवी ने शूटिंग के दरान की भी कुछ नयी नयी बाते बतायीं.

<iframe width="1280" height="720" src="https://www.youtube.com/embed/qWnzMwT6SKo" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

Find Us on Facebook

Trending News