बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ढाका विधायक ने व्यापारियों के साथ की बैठक, कहा बिहार के लोग चाहते हैं बदलाव

ढाका विधायक ने व्यापारियों के साथ की बैठक, कहा बिहार के लोग चाहते हैं बदलाव

DHAKA : आज ढाका विधानसभा क्षेत्र के विधायक फैसल रहमान के सपही स्थित आवास पर प्रदेश में रह रहे बैग व्यापारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक हुई. जहां देश में बढ़ती बेरोजगारी और बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव  पर भी चर्चा हुई. इस अवसर पर बिहार विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य फारूक शेख ने भी बैठक में भाग लेने के दौरान लोगों को संबोधित किया. 

उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह से लापरवाह है. हम सभी व्यवसायी लोग हैं और हम अच्छी तरह से जानते हैं कि लॉकडाउन के कारण हजारों लोग अपनी नौकरी खो चुके हैं. व्यवसाय खराब स्थिति में है और देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई है. बिहार  के लोग अब बिहार में बदलाव चाहते हैं. उन्होंने लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव को अपने भविष्य से जोड़कर देखने की अपील की. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सभी मतदाता प्रयास करें कि मतदान करके ही बिहार से बाहर जाएं और और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाकर ही दम लें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी तभी मुख्यमंत्री बनेंगे, जब हम फैसल जैसे सभी विधायकों को जीतकर विधानसभा में ले जाएंगे. 

वहीँ ढाका विधायक फैसल रहमान ने कहा की मैं यह दावा नहीं करता कि मैं आपकी उम्मीदों पर शत प्रतिशत खरा उतरता हूं. लेकिन मैंने पूरी ईमानदारी से आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की है. मैंने हर वर्ग के लोगों का विकास किया है. मुझे आशा ही नहीं उम्मीद है कि एक बार फिर जनता मुझे चुनकर सेवा का मौका देगी.

इस अवसर पर पूर्व विधायक संजय गुप्ता, ढाका राजद अध्यक्ष शम्स तबरिज, अनवर सेठ, नफीस सेठ, बच्चे सेठ , पूर्व मुखिया रिजवान अहमद आदि  उपस्थित थे. 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News