धनबाद के कोरोना हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सिलिंडर ‘ब्लास्ट’, झरिया के कोरोना मरीज की मौत

धनबाद के कोरोना हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सिलिंडर ‘ब्लास्ट’, झरिया के कोरोना मरीज की मौत

Dhanbaad: जिले में स्थित कोविड अस्पताल में शुक्रवार देर शाम को ऑक्सीजन सिलिंडर के फटने से कोरोना के एक मरीज की मौत हो गयी. मृतक कोरोना मरीज झरिया के रहने वाले थे. हालांकि, अस्पताल प्रशासन ने सिलिंडर फटने की घटना से इनकार किया है. इसके साथ ही धनबाद में कोविड से मरने वाले मरीजों की संख्या बढ़ कर 15 हो गयी है.

जानकारी के अनुसार, झरिया शिव मंदिर रोड निवासी कोविड पॉजिटिव मरीज को गुरुवार को सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उन्हें सिलिंडर के जरिये पाइप लगाकर ऑक्सीजन दिया जा रहा था.

कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों के अनुसार, पाइप फटने के बाद सिलिंडर रिसने लगा. मरीजों ने बताया कि झरिया का कोविड पॉजिटिव मरीज खुद से ही सिलिंडर से पाइप लगा रहा था. उस दौरान ही रिसाव हुआ. हालांकि, सिलिंडर फटा नहीं. लेकिन, गैस ज्यादा चले जाने के कारण मरीज ने बेड पर ही दम तोड़ दिया.

इससे वार्ड में भर्ती दूसरे कोविड मरीजों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. मरीज भागने लगे. उन लोगों ने ही इसकी सूचना अस्पताल में तैनात कर्मियों को दी. घटना के एक घंटा बाद भी शव बेड पर ही पड़ा हुआ था.


Find Us on Facebook

Trending News