धनबाद में अपराधियों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक से मांगी रंगदारी, थाने में मामला दर्ज

धनबाद में अपराधियों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक से मांगी रंगदारी, थाने में मामला दर्ज

DHANBAD : धनबाद के सरायढेला की तपोवन कॉलोनी में रहने वाले भगवती ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के संचालक मिथिलेश सिंह उर्फ सोनू सिंह से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है. रुपये नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई है. सोनू ने सरायढेला थाने में शिकायत की है. इसमें पूर्व डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह, उनके भाई अभिषेक उर्फ गुड्डू सिंह और मौसेरे भाई हर्ष सिंह का नाम लिया है. 

तीनों झरिया की कांग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हैं. सोनू ने बताया है कि पिछले एक माह से हर्ष उनसे पांच लाख रुपये प्रतिमाह रंगदारी देने की मांग कर रहा हैं. शुक्रवार को वह अपने कार्यालय में थे. उसी समय काले रंग की स्कॉर्पियो से चार-पांच युवक आए और कर्मचारी संदीप सिन्हा से पूछा कि सोनू सिंह कहां है. वे लोग रघुकुल से आए हैं. 

हमारे बॉस एकलव्य सिंह उनसे बात करेंगे. संदीप केबिन में आए और बताया कि रघुकुल से कुछ युवक खोजने आए हैं. मैं भयभीत हो गया और अपने कर्मचारी को बोला कि उन लोगों से कह दो कि वे नहीं हैं. इसके बाद वे लोग दरवाजे में धक्का मार कर अंदर आ गए.

सोनू ने शिकायत में कहा है कि शेखर तिवारी नामक युवक ने कहा कि एकलव्य से अभी फोन पर बात करो. नहीं तो जान मार देंगे. इसके बाद युवक ने कनपटी पर रिवॉल्वर सटा दी. एक युवक ने अपने फोन से बात कराई. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि मैं एकलव्य सिंह रघुकुल से बोल रहा हूं. तुम पैसा क्यों नहीं पहुंचा रहे हो. गुड्डू उर्फ अभिषेक भैया का आदेश हो गया है कि पैसा नहीं दिया तो तुम्हारी जान जाएगी. इसके बाद वे चले गए. पुलिस छानबीन कर रही है. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News