मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष पर साधा निशाना, कहा देश में विपक्ष के पहले नेता जिस पर धारा 420 का आरोप

मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष पर साधा निशाना, कहा देश में विपक्ष के पहले नेता जिस पर धारा 420 का आरोप

PATNA : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा की नेता प्रतिपक्ष धारा 420 के आरोपी है. उन्होंने कहा की उनका भ्रष्टाचार और अपराध के सवाल पर मुंह कैद नहीं होता है. बलात्कार के आरोप में सजायाफ्ता को राजनैतिक सम्मान देना, जिसको माननीय उच्च न्यायालय ने समाज के लिए संकट कहा. उसके चुनाव प्रचार में जाना. तिहाड़ जेल में बैठे हुए कैदी को सम्मान देना. यही है आपका संस्कार, भ्रष्टाचार के मामले पर प्रवचन दे रहे हैं. 

उन्होंने कहा की याद है न, पिता का पोलिटिकल सुगर कहा है अभी. होटवार जेल के कैदखाने में कैद है और पटियाला कोर्ट में दंडवत हैं. देश के पहले विपक्ष के नेता आप हैं, जो भ्रष्टाचार के मामले में धारा 420 के आरोपी है. अगर भ्रष्टाचार पर, अपराध पर, सामाजिक जकड़न पर बहस करनी हो, तो आपकी पात्रता कम से कम ऐसे सवालों पर नहीं है. आप एक मानक पर जरुर खरे उतरिएगा. 

उन्होंने कहा की बिहार का नौजवान भी जानता है की 26 वर्ष में कैसे 26 संपत्ति अर्जित किया जाता है. यह संस्कार आपका है और बिहार की जनता का संस्कार है राजनैतिक, बौद्धिक प्रहार करना. 

Find Us on Facebook

Trending News