दरभंगा सोना लूटकांड के मुख्य आरोपी ने कर दिया सरेंडर, पर अब तक नहीं मिला एक छटांक सोना

दरभंगा सोना लूटकांड के मुख्य आरोपी ने कर दिया सरेंडर, पर अब तक नहीं मिला एक छटांक सोना

वैशाली/दरभंगा : बिहार के दरभंगा सोना लूटकांड को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. इस लूटकांड में शामिल मुख्य आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. दरभंगा सोना लूटकांड के मुख्य आरोपी का नाम मनीष सहनी है. 

बता दें कि बीते 9 दिसंबर को दरभंगा शहर से अपराधियों ने 10 करोड़ का सोना लूट लिया था. सोना की बरामदगी और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दरभंगा पुलिस लगातार वैशाली और मधुबनी जिले में भी छापेमारी कर रही है. और पुलिसिया दबिश के चलते मुख्य आरोपी मनीष सहनी को सरेंडर करना पड़ा. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मनीष सहनी हत्या और लूट के कई मामलों में पहले भी जेल जा चुका है और अभी हाल ही में दिल से  छूट कर आया है जिसके बाद दरभंगा में चर्चित सोना लूट कांड में को अंजाम दिया है. 

गौरतलब है कि दरभंगा शहर के नगर थाना के बड़ा बाजार स्थित स्वर्ण व्यवसायी सुनील लाल की दुकान अलंकार ज्वेलर्स से बीते 9 दिसंबर को अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसमें 14 किलो सोना और कुछ कैश की भी लूट की गई थी. घटना सुबह करीब 10.30 बजे हुई थी. 6 की संख्या में आए अपराधियों ने भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी के घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया था.

मालूम हो कि जांच के लिए पटना से एसटीएफ और सीआईडी की टीम दरभंगा पहुंची थी. दरभंगा आईजी अजिताभ कुमार की नेतृत्व में कई एजेंसियों की टीमें जांच में लगी थी. गुरुवार को सीआईडी के डीआईजी रत्न मणि संजीव दरभंगा पहुंचे थे और घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की थी.





Find Us on Facebook

Trending News