बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

LJP(R) के राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाये जाने पर पहली बार 'नवादा' पहुँचे धीरेंद्र मुन्ना, हुआ जोरदार स्वागत

LJP(R) के राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाये जाने पर पहली बार 'नवादा' पहुँचे धीरेंद्र मुन्ना, हुआ जोरदार स्वागत

पटना. चिराग पासवान ने वरिष्ठ नेता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना को बड़ी जिम्मेदारी दी है। पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। नेशनल स्पोक्समैन बनने के बाद पहली दफे धीरेंद्र कुमार मुन्ना अपने गृह क्षेत्र नवादा पहुँचे।

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता के अपने क्षेत्र नवादा पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया गया। नवादा में स्थानीय लोगो व पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर धीरेंद्र कुमार मुन्ना के साथ सैकडों लोगों ने चिराग पासवान में आस्था व्यक्त करते हुए दल में शामिल हुए। बता दें, चिराग पासवान ने  जुलाई 2021 में मांझी को बड़ा झटका देते हुए 'मुन्ना' को लोजपा में शामिल कराया था।  चिराग ने 'मुन्ना' को बड़ी जिम्मेदारी देकर मैसेज दिया है।

पांच सांसदों के साथ छोड़ने और एलजेपी में टूट के बाद चिराग पासवान पार्टी को मजबूत करने की कोशिश में जुटे हैं. वे लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं. वे सभी वर्गों को साथ जोड़ने की कोशिश में हैं। इसी कड़ी में भूमिहार समाज से आने वाले धीरेन्द्र कुमार मुन्ना को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। जुलाई 2021 में ही चिराग पासवान ने मांझी को बड़ा झटका देते हुए हम के कार्यकारी अध्यक्ष रहे धीरेन्द्र कुमार मुन्ना को तोड़कर अपने दल में मिला लिया था। 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती पर वो हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने वाले थे। उससे ठीक एक दिन पहले 'हम' नेता धीरेंद्र सिंह मुन्ना को एलजेपी में शामिल करवाकर विरोधियों को बड़ा संदेश दिया था। अब उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता की कुर्सी देकर बड़ा मैसेज देने की कोशिश की है। बता दें, धीरेन्द्र सिंह मुन्ना 2015 में नवादा से मांझी की पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. 

Suggested News