बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ताबड़तोड़ गोलीबारी से थर्राया दीदारगंज का खानपुर इलाका, जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के लोग बने निशाना

ताबड़तोड़ गोलीबारी से थर्राया दीदारगंज का खानपुर इलाका, जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के लोग बने निशाना

पटना सिटी : दीदारगंज थाना क्षेत्र के खानपुर इलाका आज गोलियों की आवाज से दहल गया. दरअसल यहां एक परिवार में 8 कट्ठा जमीन को लेकर एक साल से विवाद चल रहा है. विवाद बीते एक महीने पहले विवाद सुलझ भी गया था. पर आज अचानक परिवार के दूसरे पक्ष ने विवादित जमीन पर आकर फायरिंग की. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कप मच गया.  

दरअसल बताया जा रहा है कि एक परिवार के लोगों के बीच एक साल से जमीन का विवाद चल रहा है.  करीब 8 कट्ठा जमीन को लेकर चल रहे विवाद में एक महीने पहले पटना सदर के सीओ के द्वारा इसी जमीन की नापी के लिए एक सरकारी अमीन की बहाली की गई. जिसके बाद जमीन के नापी कराकर पिलर भी करा दिया गया. उस वक्त परिवार के दोनों पक्ष संतुष्ट थे. लेकिन आज उसी पिलर को तोड़ने के लिए परिवार का दूसरा पक्ष पहुंच गया. जमीन के पिलर को तोड़ने पर परिवार के 3 लोगों ने जब विरोध किया तो, दूसरे पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई.  जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. 

स्थानीय लोगों की मानें तो जिस पक्ष ने गोली चलाई उसमें से करीब 6 लोग हथियार से लैस थे, कोई हाथ में देशी कट्टा लिए हुए था, तो कोई रायफल. वहीं बाद में मौके पर पुलिस भी पहुंची. हालांकि थाना प्रभारी राजेश कुमार से मीडिा ने गोलीबारी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने गोली चलने की बात को इनकार कर दिया. लेकिन तस्वीरों में साफ दिख रहा कुछ लोग अपने हाथ में हथियार लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. 

पटना सिटी से रजनीश कुमार


Suggested News