दिग्विजय का दावा- सावरकर ने कहा था ‘गोमांस’ खाने में कोई खराबी नहीं, अब भाजपा नेताओं पर करेंगे केस

दिग्विजय का दावा- सावरकर ने कहा था ‘गोमांस’ खाने में कोई खराबी नहीं, अब भाजपा नेताओं पर करेंगे केस

DESK. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से जुड़े एक संवाद को एडिट कर उसे फर्जी तरीके से चलाने का कथित आरोप भाजपा पर लगाया गया है. इसे लेकर दिग्विजय ने कहा है कि वे ऐसा करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायेंगे. उन्होंने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी पर पर उनके वीडियो को एडिट कर कांग्रेस नेताओं को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। दिग्विजय सिंह ने एक कार्यक्रम के दो वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए। इनमें से एक पर फेक और दूसरे पर रियल का टैग लगा है। इनमें से एक वीडियो अधूरा है, जबकि दूसरे वीडियो में दिग्विजय की पूरी बात है। 

यह वीडियो गाय और गोमांस को लेकर है, इसलिए यह काफी वायरल हुआ है। पहले वीडियो में दिग्विजय कह रहे हैं - हिंदू धर्म से हिंदुत्व का कोई नाता नहीं है। वे किसी किताब का जिक्र करते हुए बता रहे हैं... और ये भी लिखा है कि गाय जो है ऐसा पशु है वो खुद के मल में लोट लेती है। वो कहां से हमारी माता हो सकती है। उसका गोमांस खाना कोई खराबी नहीं है।

रियल टैग के साथ पोस्ट किए गए वीडियो में दिग्विजय की बात शुरुआत से है। इसमें वे कह रहे हैं 'सावरकर जी के बारे में कहा जाता है आजकल। उनकी खुद की किताब में लिखा है कि हिंदू धर्म का हिंदूत्व से कोई नाता नहीं है। ये भी लिखा है कि गाय जो है, ऐसा पशु है जो खुद के मल में लोट लेती है। वह कहां से हमारी माता हो गई। उसका गोमांस खाना कोई खराबी नहीं है। दिग्विजय वीडियो में कह रहे हैं कि ये सावरकर जी ने खुद ने कहा है, जो आजकल भाजपा और संघ के खास विचारक हैं। ये मालूम है कि नहीं आपको?

इन दोनों वीडियो के साथ दिग्विजय ने भाजपा पर तीखा हमला किया। कहा- भाजपा हमारे वक्तव्यों को एडिट कर बदनाम करती हैं। यह इसका ज्वलंत उदाहरण है। क्या यह जुर्म नहीं है? कानूनी  सलाह लेकर, मैं जिन भाजपा नेताओं ने इसे प्रचारित किया है उनके खिलाफ FIR भी करूंगा और मानहानि का दावा भी करूंगा। समूचे देश में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ इसी तरह आधे-अधूरे वीडियो चलाकर भाजपा नेता कांग्रेस के खिलाफ माहौल तैयार करते हैं और अपनी राजनीति चमकाने के लिए झूठ फैलाने का काम करते हैं। लेकिन अब झूठ फैलाने वाले तमाम भाजपा नेता और समर्थकों के खिलाफ कांग्रेस पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी।


Find Us on Facebook

Trending News