दिल्ली जाते जाते तेजस्वी ने तेजप्रताप को दी नसीहत, कहा माता पिता ने बड़ों का आदर करने का संस्कार दिया है

दिल्ली जाते जाते तेजस्वी ने तेजप्रताप को दी नसीहत, कहा माता पिता ने बड़ों का आदर करने का संस्कार दिया है

PATNA : राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजप्रताप के बीच मचे घमासान के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज दिल्ली रवाना हो गए. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की 22 तारीख को रक्षाबंधन है. हमारी 6 बहनें हैं, जो दिल्ली एनसीआर में रहती हैं. वहीँ 23 तारीख की विधानसभा की पूरी कमेटी प्रधानमंत्री से मुलाकात करने जा रही है. वहीँ तेजप्रताप के मामले पर उन्होंने कहा की उनसे हमारी मुलाकात हुई है. 

लेकिन आप सबको पता है कि 4:30 बजे ऑल अपॉजिटिव कमेटी की सोनिया गांधी के साथ बैठक हुई थी. उसमें 20 राजनीतिक पार्टियां शामिल थी. लेकिन तेजप्रताप यादव बड़े भाई है. माता पिता ने संस्कार सिखाया है की बड़ों का आदर करो और थोड़ा अनुशासन में भी रहो. हालाँकि तेजप्रताप के जगदानंद सिंह से नाराजगी पर उन्होंने कहा की लोगों को नाराजगी होती रहती है.  

बताते चलें की आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अपने अर्जुन से मिलने गए थे. इसके बाद उन्होंने तेजस्वी के बेहद करीबी संजय यादव पर गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा की संजय यादव हमदोनों भाईयों के बीच आ रहे हैं. वे तेजस्वी ने मिलने दे रहे हैं और ना ही उनसे बात करने दे रहे हैं. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News