दिनदहाड़े चोरों ने डाॅक्टर के घर से उड़ाए 20 लाख के जेवर, पुलिस मामले की कर रही जांच

दिनदहाड़े चोरों ने डाॅक्टर के घर से उड़ाए 20 लाख के जेवर, पुलिस मामले की कर रही जांच

पटना: राजधानी के शास्त्री नगर में एक डाॅक्टर के घर में चोरी की घटना का मामला सामने आया है। चोरी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। वहीं पुलिस ने मामला को दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। बताया जाता है कि शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक वेटनरी डाॅक्टर के घर दिन दहाड़े चोरों ने 20 लाख से अधिक के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। दिहदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। 

वहीं, इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों की ओर से पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है। दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान भी लग गया है। बता दें कि कल पटना में चुनाव में है और ऐसे में पुलिस के जवानों को शहर में चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया है, लेकिन इसके बावजूद चोरों ने शास्त्रीनगर में लाखों के जेवरात उड़ाकर पुलिस को चुनौती दे डाली। 

बहरहाल घटना के बाद डाॅक्टर ने पुलिस में मामले को दर्ज करा दिया है और पुलिस लगातार लोगों से पूछातछ करने में जुटी हुई है। शास्त्रीनगर की घटना की जांच करने आए पुलिस टीम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द घटना में लिप्त दोषियों को पकड़ लिया जाएगा

Find Us on Facebook

Trending News