विकलांग टेंट संचालक की उसके कार्यालय में मिली लाश, पास में पड़ी थी पिस्टल, हत्या या आत्महत्या को लेकर उलझी पुलिस

विकलांग टेंट संचालक की उसके कार्यालय में मिली लाश, पास में पड़ी थी पिस्टल, हत्या या आत्महत्या को लेकर उलझी पुलिस

बड़ी खबर हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र से सामने आयी है। जहां एक डीज व टेंट संचालक की लाश उसके ही कार्यालय से बरामद की गई है। मृतक की लाश के बगल में एक पिस्टल भी बरामद की गई है। मृतक का नाम विनय कुमार उर्फ छोटू बताया गया है। पुलिस का मानना है कि उसने आत्महत्या की है। वहीं मृतक के जुड़वा भाई विवेक का कहना है कि उसकी हत्या की गई है।

पोखरा मोहल्ला की घटना

मौत की यह घटना नगर थाना के पोखरा मोहल्ले की बताई गई है। मृतक के जुड़वा भाई विवेक ने बताया कि हमलोग जन्म से विकलांग थे। लेकिन विनय ने इसे कभी कमजोरी नहीं बनने दिया और घर की पूरी जिम्मेदारी खुद संभाली थी। सारा खर्चा भी वही उठाता था। जिसके लिए उसने टेंट और डीजे का बिजनेस शुरू किया था। 

बिजनेस में चार पार्टनर

विवेक ने बताया कि विनय के साथ बिजनेस में तीन और लोग पार्टनर थे। जिनमें राजीव, चंदन और गणेश राय शामिल हैं। इनमें राजीव और चंदन डीजे में भी पार्टनर थे। विवेक ने बताया कि इन लोगों ने ही विनय की हत्या की है।

एक साल से चल रहा था जमीन का विवाद

विवेक ने हत्या का कारणों के लेकर भाई ने बताया कि जमीन के एक मामले को लेकर सभी के बीच एक साल से विवाद चल रहा है। जिसमें कुछ दिन पहले विवाद भी हुआ था। इसी जमीन विवाद के कारण ही विनय की हत्या हुई है।

पुलिस ने शुरू की जांच

विवेक के आरोपों को लेकर पुलिस का कहना है टेंट संचालक के स्टाफ ने बताया कि मौत से कुछ देर पहले ही वह उनसे मिल कर गए थे, उसके थोड़ी देर बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह स्पष्ट नही है कि मौत आत्महत्या है या हत्या। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

Find Us on Facebook

Trending News