राजद ने दे दिया संकेत : अब तेजस्वी के पोस्टर से तेज प्रताप नदारद, बढ़ती जा रही है दोनों भाइयों की लड़ाई

राजद ने दे दिया संकेत : अब तेजस्वी के पोस्टर से तेज प्रताप नदारद, बढ़ती जा रही है दोनों भाइयों की लड़ाई

PATNA : राजद में भले ही सबकुछ ठीक होने की बात कही जा रही है। लेकिन लालू प्रसाद के दोनों बेटों के बीच की दूरियां लगातार बढ़ती जा रही है। अब यह लड़ाई दोनों भाइयों के अहंकार का हिस्सा बनने लगी है। जहां कुछ दिन पहले तेज प्रताप के समर्थकों ने छात्र राजद की बैठक के लिए लगे पोस्टर से तेजस्वी यादव की तस्वीर हटा दी थी। वहीं अब तेजस्वी यादव गुट की तरफ से भी तेज प्रताप को बड़ा सबक सिखाने की कोशिश की गई है। मंगलवार को पार्टी कार्यालय में मिलन समारोह के पोस्टरों से लालू प्रसाद के बड़े लाल को ही दरकिनार कर दिया गया है। जबकि पोस्टर में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजस्वी, जगदानंद सहित पार्टी के दूसरे पदाधिकारी नजर आ रहे हैं।

दरअसल, राजद कार्यालय में तेजस्वी यादव गुट की तरफ से एक मिलन समारोह का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम को आजोजित करने का उद्देश्य खगड़िया नगर सभापति सीता कुमारी और पूर्व सभापति मनोहर कुमार यादव का राजद में शामिल कराने को लेकर था। लेकिन जिस तरह से पार्टी कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर से तेज प्रताव की तस्वीर गायब कर दी गई है। उसके बाद यह साफ हो गया है कि तेजस्वी-जगदानंद ने यह तय कर लिया है कि अब राजद के किसी कार्यक्रम में तेज प्रताप की कोई भागीदारी नहीं होगी। जानकार इसे लालू कुनबे में टूट का बड़ा संकेत मानने लगे हैं।

बता दें कि तीन दिन पहले ही दोनों भाइयों के मतभेद तब उभर कर सामने आ गए थे, जब तेजस्वी ने अपने बड़े भाई से मिलने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद निराश तेज प्रताप को अपनी मां के घर से वापस लौटना पड़ा था। इसके अगले दिन तेज प्रताप ने ट्विटर पर इशारों इशारों में तेजस्वी को अहंकारी करार देते हुए उन्हें आनेवाले विनाश को लेकर आगाह किया था।



Find Us on Facebook

Trending News