तमंचे पर डिस्को : एक युवक का दोनों हाथों में हथियार लेकर नर्तकी के साथ डांस करने का वीडियो वायरल

तमंचे पर डिस्को : एक युवक का दोनों हाथों में हथियार लेकर नर्तकी के साथ डांस करने का वीडियो वायरल

SUPOUL : सुपौल में तमंचे पर डिस्को का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल विडिओ में डीजे की धुंन पर नाच रही नर्तकी के साथ एक युवक दोनो हाथों में पिस्टल लहरा रहे हैं। यह वीडियो कहां की है इसकी पुष्टि अभी नही हो पाई है। लेकिन सूत्र बताते हैं कि यह वायरल वीडियो राघोपुर थाना क्षेत्र का है। जहां एक शादी समारोह के आयोजन के दौरान इसे रिकॉर्ड किया गया है।  

जानकारी मिली है कि इसी दौरान डीजे की धुंन पर नर्तकी नाच रही है। वायरल वीडियोमें दिखाई दे रहा है कि उसी वक्त एक युवक दोनो हाथों में पिस्टल लेकर नर्तकी के पास पहुंच गया है और हथियार को लहरा रहे हैं।   चूंकि सूत्र बताते हैं कि यह वीडियो राघोपुर थाना क्षेत्र की है लिहाजा इस बाबत पूछे जाने पर संबंधित थाना के थानाध्यक्ष ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। पुष्टि हो जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  फिलहाल यह वीडियो कहां की है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। न्यूज4 नेशन इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा । लेकिन इस वीडियो से यह बात स्पष्ट हो रहा है  लोग कायदे कानून को किस तरह ताक पर रखकर अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आते। लिहाजा पुलिस प्रसाशन को चाहिए कि इसकी जांच कर दोषी के विरुद्ध समुचित कार्रवाई की जाय।

Find Us on Facebook

Trending News