बेगूसराय में क्वांरेटाइन सेंटर में बिगड़ी मजदूर की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

बेगूसराय में क्वांरेटाइन सेंटर में बिगड़ी मजदूर की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

BEGUSARAI : जिले में एक प्रवासी मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो जाने का मामला सामने आया है. बाहर से आने के बाद उसे परिहारा क्वांरेटाइन सेंटर में रखा गया था. जहां अचानक उसकी तबियत बिगड़ गयी. आनन-फानन में इलाज के लिए उसे बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान ही युवक की  मौत हो गई. बताते चलें कि वह 11 मई को कोलकाता से लौटकर घर वापस आया था. 

उसके बाद युवक को क्वांरेटाइन सेंटर में रखा गया था. युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के चकहमीद निवासी मोहम्मद कलीम के पुत्र हिमायू के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक हिमायू कोलकाता में रहकर मजदूरी करता था. परिवार वालों  के मुताबिक लॉक डाउन के पहले से ही मृतक का दिमागी हालात खराब था. उसे क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती कराये जाने के बाद वह कई दिनों से खाना पीना ठीक से नहीं खा पाया था. 

परिजनों ने बताया कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं था. जब से लॉक डाउन हुआ था. तब से वह कोलकाता ने फंसा हुआ था और 11 मई को कोलकाता से ऑफ इसी तरह अपने घर बखरी पहुंचा. यहाँ आने के बाद उसे क्वांरटाइन सेंटर में रखा गया था. वह बार-बार बोलता रहा कि हमको घर भेजा जाए. इसके बावजूद उसे घर नहीं भेजा गया. 

आज उसकी तबीयत अचानक खराब हो गयी. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  डॉक्टर आनंद कुमार शर्मा ने बताया कि 17 तारीख को मृतक का जांच सैंपल भेजा गया था.  जिसमें जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. फिलहाल युवक के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News