MOTIHARI NEWS : पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, 798 के विरुद्ध 107 की कार्रवाई, 3 पर लगा सीसीए

MOTIHARI NEWS : पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, 798 के विरुद्ध 107 की कार्रवाई, 3 पर लगा सीसीए

MOTIHARI : मोतिहारी में पंचायत चुनाव को भयमुक्त व शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए अरेराज अनुमंडल प्रशासन कमर कस तैयारी में जुट गई है. अरेराज अनुमंडल से सीसीए 3 के लिए भेजे गए प्रस्ताव पर मोतिहारी डीएम शीर्षत कपिल अशोक द्वारा तीन आदतन अपराधियो के विरुद्ध सीसीए3 की कार्रवाई की गई है. पहाडपुर थाना चंदन कुमार गुप्ता,आलोक तिवारी व संग्रामपुर के इंदल मुखिया के विरुद्ध सीसीए3 की कार्रवाई किया गया है. 

तीनो आदतन अपराधियों से पंचायत चुनाव में शांति भंग होने व मतदाताओ को डराने धमकाने की आशंका को लेकर करवाई की गई है. वही गोबिंदगंज थाना अध्यक्ष सरफराज अहमद द्वारा पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण व भयमुक्त करने के लिए तीन आदतन अपराधियो के विरुद्ध सीसीए 3 लगाने के लिए प्रस्ताव डीएसपी कार्यालय को भेजा गया है. वही एएसपी अभिनव धीमान ने सभी थाना अध्यक्षो को पंचायत चुनाव  में विधिव्यस्था में खलल डालने वाले के विरुद्ध त्वरित सीसीए व 107 ,110की कार्रवाई करने के लिए प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया गया. 

वही अनुमंडल प्रशासन द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर 798 लोगो के विरुद्ध 107 की कार्रवाई की गई है. बॉन्ड नही भरने वाले 150 लोगो के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट निर्गत किया गया है. पहाडपुर 132,गोबिंदगंज 174,हरसिद्धि 91,मलाही 162,संग्रामपुर 102,अरेराज 55 व डुमरियाघाट थाना द्वारा 82 लोगो पर 107 की कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजा गया है. जिसपर अनुमंडल न्यायालय द्वारा थाना से भेजे गए 107 के प्रतिवेदन पर संज्ञान लेते हुए नोटिस तामिला कराया गया है. एसडीओ संजीव कुमार ने बताया की थानावार कैम्प लगाकर पीआर बॉन्ड भरने के लिए मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News